Sunday, July 5, 2020

Saroj Khan की याद में रोकर बेहाल हुईं Rakhi Sawant, कहा- मेरी गुरू, मास्टर जी आपकी बहुत याद रही है

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान (Choreographer Saroj Khan death) के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारे उनके जाने से बेहद दुखी हैं। सरोज खान ने बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स को डांस के यादगार स्टेप्स (Saroj Khan dance steps) दिए हैं। अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी सरोज खान को यादकर फूट-फूटकर रो (Rakhi Sawant missed Saroj Khan) रही हैं। सरोज खान के जाने से राखी बहुत दुखी हैं। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो रोती हुई दिखाई दे रही हैं। भावुक मन से वो सरोज खान को याद कर रही हैं।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Rakhi Sawant Instagram video) शेयर किया है जिसमें वो रोती हुई दिखाई दे रही हैं। राखी ने कहा कि सरोज खान जी हम आपको बहुत याद कर रहे हैं। मैं हर रोज क्यों रो (Rakhi Sawant cried for Saroj Khan) रही हूं। हम आपको बहुत याद कर रहे हैं मास्टर जी। मेरी गुरू। मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। बाहर भी नहीं जा सकती। आपके दर्शन भी नहीं कर सकी। राखी सावंत इस दौरान बहुत दुखी दिखाई दीं।

बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। पहले भी वो सुशांत सिंह राजपूत (Rakhi Sawant on Sushant Singh Rajput) के लिए दुख जता चुकी हैं। हालांकि वो बॉलीवुड स्टार्स को सपोर्ट करती नजर आई थीं। उन्होंने कहा था कि मैं बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन (Rakhi Sawant supported bollywood celebs) करूंगी।

सलमान खान, करण जौहर, भूषण कुमार और अक्षय कुमार सभी सेलेब्स को मैं सपोर्ट करती हूं। ये सब लोग ये लोग सबको काम देते हैं। सिर्फ बॉडी दिखाने से कुछ नहीं होता टैलेंट से होता है। अगर आपको एक्टिंग आती है, डांस आता है तो आपको काम मिलेगा। बॉलीवुड को बदनाम मत करो (Rakhi said don’t defame bollywood)। हिम्मत मत हारो, बड़े से बड़ा डायरेक्टर आपको काम देगा अगर टैलेंट दे। साथ ही सोनू निगम (Soni Nigam) पर भी निशाना साधा। हर किसी पर इल्जाम लगाना गलत बात है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C1R2it