Wednesday, July 1, 2020

Vikas Gupta का फिर छलका दर्द, कहा- ऐ छमिया एकदम लड़की लग रहा है कहते हैं

नई दिल्ली | बिग बॉस फेम और टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Bigg Boss fame Vikas Gupta) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बाइसैक्शुअल (Vikas Gupta Bisexual) होने का खुलासा किया था। जिसके बाद उन्होंने अपनी स्टोरी भी बताई थी और पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा को लेकर काफी कुछ कहा था। उन्होंने बताया था कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था जिसके बाद वो अब अपनी सच्चाई बताने को मजबूर हो गए हैं। अब विकास खुलकर इस मुद्दे पर एक बार फिर सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि बचपन में उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता (Vikas gupta revealed his story) था।

विकास गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बताया कि उनका मजाक (People make fun of Vikas Gupta) बनाया जाता था। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- जब मैं छोटा था तब से ही मेरी क्लास के बच्चे मेरा मजाक बनाते (Schoolmates make fun of Vikas Gupta) थे। जब मैं गर्मियों की छुट्टियों में अपने घर जाता था तो सीनियर लड़कियां भी कहती हैं कि इसको देखो कैसे लड़कियों की तरह बातें करता है। ये विकास तो है ही लड़की इसके हाथ कैसे चलते (Vikas Gupta behaviour) हैं। इसके होंठ देखो, ये लड़ाई भी नहीं करता। डरपोक है लड़कियों की तरह। ये एक दम जनानी है। तब मुझे बहुत बुरा लगता था। लेकिन एकता कपूर से मिलने के बाद मैं समझ पाया कि लड़कियां कितनी स्ट्रॉन्ग होती (Vikas says women are strong) हैं। उनकी शक्ति क्या है।

इसके अलावा विकास ने वीडियो में कहा कि मुझे कई अच्छे मैसेज भी आए हैं लेकिन इसके बदले कम से कम 50-100 बुरे मैसेज (Vikas Gupta on negative comments) आए। लोगों के अंदर इतनी बुराई क्यों है? जितनी नफरत मुझे आजतक जिंदगी में नहीं मिली होगी उतनी मुझे इन दो हफ्तों में मिल गई। ऐसे कमेंट करते हैं ऐ लड़की बिल्कुल छमिया लग रहा है। तुम्हे ऐसे क्यों लगता है मुझे इस बात पर बुरा लगेगा। तुम्हारी सूरत तो वैसे भी अच्छी नहीं होगी (Vikas Gupta slams trollers) क्योंकि डीपी तो तुम लोग लगाते नहीं हो।

विकास ने आगे कहा कि अगर तुम्हे लगता है लड़कियां कमजोर होती हैं तो तुम्हारी अम्मा ने तुम्हे पैदा किया था। इतना दर्द सहकर पैदा किया था कि उतना दर्द लोगे तो पता नहीं तुम कहां पहुंच जाओगे। तो ये आप सभी के लिए मेरे हिसाब से लड़कियां बहुत स्ट्रॉन्ग होती हैं। विकास ने अपना ये पोस्ट वुमन को समर्पित किया। उन्होंने जेंडर स्वैप चैलेंज (Vikas gupta gender swap challenge) में वुमन अवतार में अपनी फोटो भी शेयर की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BuknSO