Tuesday, September 1, 2020

'सुशांत की प्रॉपर्टी पर थीं उनकी बहनों की नजर', श्रुति मोदी के वकील ने किया खुलासा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से यह मामला सुलझने की बजाय और भी उलझता जा रहा है। रोज हो रहे नए नए खुलासे अब इस केस की दिशा को मोड़ते जा रहे हैं। सीबीआई जांच के दौरान भी ऐसे छुपे राज उजागर हुए है जो काफी हैरान कर देने वाले है। लेकिन इन सबके बीच अभी तक सुशांत की मौत के कारणों का पता नही चल पाया है।

सुशांत के केस में मुख्य आरोपी के रूप में सामने आई रिया चक्रवर्ती के साथ उनके खास रहे दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश से सीबीआई कई बार पूछताछ कर चुकी है। अब इस मामले में सीबीआई ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी पर शिकंजा कसा है। लेकिन श्रुति के वकील ने एक नया खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया है उन्होंने सुशांत की बहनों पर ही कई बड़े आरोप लगाए गए है।

सुशांत मामले में श्रुति मोदी के वकील आशोक साराओगी ने सुशांत की बहनों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि- सुशांत की बहनों को अपनी भाई से नही बल्कि, उनकी प्रॉपर्टी से प्यार था। वह वो सब कुछ हासिल कर लेना चाहती थी जो सुशांत के पास था। 25 और 26 नवंबर सुशांत के जीवन के लिए सबसे यादगार वाला दिन था क्योंकि उस उनकी बहनें उन्हें चंडीगढ़ लेकर आना चाहती थीं और सुशांत के सारे स्टाफ को निकाल दिया था। यहां तक कि सुशांत की सबसे विश्वास पात्र रही श्रुति मोदी को भी सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था।

प्रियंका सुशांत के पैसों पर राज करती थी उनके पैसों से ही महंगे से मंहगे कपड़े और गहने खरीदती थीं। जिसके चलते वे लोग रिया को सुशांत से दूर रखती थी। मगर किसी तरह रिया कुछ सेकंड्स के लिए सुशांत से मिलने पहुंच जाती थीं।

सुशांत अपनी बहनों संग नहीं जाना चाहते थे

सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ मेंबर ने सुशांत की तीन बहनों के बारे में बता ते हुए कहा कि उसने तीनों को बात करते हुए सुना था कि सुशांत को उनके साथ आने तो दो। फिर पूरी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी। जब यह बात सुशांत सिंह राजपूत को पता चली तो उन्होंने बहनों के साथ जाने से इंकार कर दिया। यहां तक कि उनकी बिजनेस क्लास का टिकट तक कैंसल कर दिया गया।

बता दें कि सुशांत मामले में अब जल्द ही फैसला आने वाला है। सुशांत सुसाइड मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूम रहे सभी किरदारों से सीबीआई की टीम गहनता से पूछताछ कर रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bpN1C3