Monday, September 21, 2020

पायल घोष के आरोपों के बीच अनुराग कश्यप पर सैयामी खेर का पुराना पोस्ट वायरल, लिखी थी ये बात

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Bollywood filmmaker Anurag Kashyap) इन दिनों मुश्किलों में फंसे हुए नजर आ रहे है। पिछले दिनों अभिनेत्री पायल घोष (actress Payal Ghosh) ने अनुराग पर यौन शोषण (Anurag of sexual abuse) के आरोप लगाए है। हालांकि फिल्म निर्माता ने पायल को आरोप को बेबुनियाद बताया है। उनके आरोप के बाद कई अभिनेत्रियां अनुराग के समर्थन में आ गई हैं। अनुराग की एक्स-वाइफ आरती बजाज और कल्कि केकलां (Aarti Bajaj and Kalki Kekalan) ने भी अनुराग के पक्ष में पोस्ट किए हैं। अब ऐक्ट्रेस सैयामी खेर (actress Sayami Kher) का पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है। यह पोस्ट जून का है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अनुराग ने उन्हें घर बुलाया था।

Saiyami Kher Anurag Kashyap

सैयामी ने लिखा था लंबा पोस्ट
सैयामी ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट में लिखा था, पहली बार जब मैं अनुराग कश्यप से मिली तो उन्होंने मुझे अपने वर्सोवा हाउस पर बुलाया। मैं कुछ कह पाती इससे पहले उन्होंने कहा कि मेरे पैरंट्स मेरे साथ रहते हैं। चिंता करने की बात नहीं है। वह 'बॉलिवुड के बैड बॉय' माने जाते थे। बाहर की दुनिया के मुताबिक, उनकी जिंदगी ड्रग्स, औरतें और बुराइयों में उलझी थी। बाद में मुझे जो सच पता चला वह एकदम उलट था। उनका घर टिपिकल भारतीय घरों जैसा था। माता-पिता न्यूज पेपर ढूंढ़ रहे हैं।

कल्कि केकलां बोलीं- असुरक्षित महसूस होने पर तुमने किया सपोर्ट
एक्स-वाइफ कल्कि केकलां ने उन्हें सपोर्ट करते हुए पोस्ट लिखी है। कल्कि लिखती हैं, ‘डियर अनुराग, इस सोशल मीडिया सर्कस से खुद को प्रभावित मत करना, तुमने अपनी स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए संघर्ष किया है, तुमने अपने प्रोफेशनल स्पेस के साथ पर्सनल स्पेस में भी उनके हक की लड़ाई लड़ी है। मैं गवाह हूं इन चीजों की। पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में तुमने मुझे बराबर की नजर से देखा है। डिवोर्स के बाद भी तुम मेरे लिए खड़े रहे हो। तुमने मुझे उन जगहों पर सपोर्ट किया, जब मैं वर्कप्लेस पर खुद को असुरक्षित महसूस किया करती थी।’

Saiyami Kher Anurag Kashyap

ऋचा चड्ढा का घसीटा गया नाम
अनुराग के मामले में पायल घोष द्वारा नाम घसीटे जाने पर ऋचा चड्ढा के वकील ने बयान जारी किया है। ऋचा ने पूरे मामले की निंदा करते हुए कहा है कि वह पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। पायल घोष ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था। पायल घोष का कहना था कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि जिन एक्ट्रेस ने उनके साथ काम किया उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं हुई। मैं ऋचा चड्ढा को जब बुलाता हूं दौड़ी आती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32OYh8s