Friday, September 4, 2020

हनी सिंह ने बताया लॉकडाउन में बिल्लो तू आग को लॉन्च करने की वजह

रैपर यो यो हनी सिंह ( Honey Singh ) और म्यूजीशियन सिंहस्टा एक बार फिर से साथ आए हैं और रैप स्टार हनी का कहना है कि किसी नए गीत को पेश करने के लिए लॉकडाउन ( amid lockdown) बिल्कुल उपयुक्त समय था। गाने का शीर्षक बिल्लो तू आग ( Billo tu agg ) है, जो कि एक गैर-फिल्मी गाना है। मखना के बाद इन दोनों कलाकारों ने इस गाने पर फिर से साथ में काम किया है।

हनी ने आईएएनएस को बताया, यह लॉकडाउन का समय है। क्लब नहीं खुल रहे हैं और किसी पार्टी वगैरह का आयोजन नहीं किया जा रहा है। मैंने सोचा कि यह किसी गाने को रिलीज करने का सबसे बढ़िया समय है, जब लोग अपने घरों में रहकर या कार में इसे सुन सकते हैं। इसी वजह से मैंने इस गाने को चुना और कुछ इस तरह से इस पर आगे बात बनी।

गाने पर आगे बात करते हुए हनी ने बताया, बिल्लो तू आग को सिंहस्टा ने लिखा और प्रोड्यूस किया है। वह मेरे कलाकार हैं। मैंने साल 2017 में उन्हें साईन किया था और उन्हें इस तरह के संगीत पर काम करने के लिए प्रेरित किया जैसा कि मैं उन्हें करते हुए देखना चाहता था, तो आखिरकार वह इस गाने के साथ आए।

हनी ने आगे बताया, उन्होंने (सिंहस्टा) मुझे यह गाना सुनाया और कहा कि मैंने इसे लिखा और इसे म्यूजिक दिया है, अगर आप भी गाने में शामिल होंगे तो काफी अच्छा रहेगा। मैंने देखा कि गाने में अपनी एक खासियत है और फिर मैंने इसके लिए अपना संस्करण लिखा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Z2bIzl