Monday, November 2, 2020

फिल्म 'आदिपुरूष' में प्रभास के साथ नज़र आएंगी Kriti Sanon, निभाएंगी 'रामायण' का सबसे खास किरदार

नई दिल्ली। बाहुबली अभिनेता प्रभास ( Prabhas ) इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरूष' ( Adipurush ) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के कई पोस्ट रिलीज़ भी हो चुके हैं। फिल्म रामायण पर आधारित हैं। जिसमें राम की भूमिका में प्रभास और रावण की भूमिका में अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) दिखाई देंगे। वहीं अब निर्देशक की सीता की खोज भी पूरी हो चुकी है। खबरों की मानें तो अब कृति सेनन ( Kriti Sanon ) का नाम भी फिल्म के साथ जुड़ने लगा है। जिसमें बताया जा रहा है कि वह मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- नसीरुद्दीन शाह के बेटे Vivaan Shah को हुआ कोरोना, 'अ सूटेबल बॉय' के प्रमोशन के दौरान दिखे लक्षण

Kriti Sanon

जानकारी के अनुसार फिल्म में सीता का अभिनय निभाने के लिए कृति सेनन को फाइनल कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक ओम राउत अभिनेत्री को फिल्म की स्क्रिप्ट सुना चुके हैं। वहीं कृति को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। बताया जा रहा है फिलहाल अभिनेत्री ने पिक्चर साइन नहीं की है। जैसे ही फिल्म के सभी किरदार फाइनल होते हैं। तब ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी। बता दें इससे पहले फिल्म के लिए कियारा आडवाणी और कीर्ती सुरेश का नाम सामने आ रहा था।

यह भी पढ़ें- Jr NTR के मुस्लिम टोपी पहने पर हुआ विवाद, नेता बोले- 'लुक नहीं किया चेंज तो जला देंगे सिनेमाघर'

Adipurush

निर्देशक ओम राउत ( Om Raut ) ने दावा किया है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद ही पसंद आएगी। वह बेहद ही गर्व और जोश के साथ इस फिल्म को बनाएंगे। खास बात यह है कि 'आदिपुरूष' जितना प्रभास को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। उतनी ही वह सैफ अली खान के विलेन अवतार को लेकर भी चर्चाओं में छाई हुई है। फिल्म में सैफ के किरदार को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। बता दें इससे पहले फिल्म तनाजी में सैफ अपने विलने अवतार से सिनेमाघरों में धमाल मचा चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kU6lv0