Monday, November 2, 2020

Shweta Tiwari पर पति अभिनव ने लगाया बेटे से न मिलने देने का आरोप, घर के बाहर से लगाते रहे आवाज

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। अब उनके पति अभिनव कोहली ने श्वेता पर एक नया आरोप लगाया है। अभिनव के मुताबिक श्वेता उन्हें उनके बेटे से नहीं मिलने दे रही हैं। अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसका सबूत भी दिया।

वीडियो जारी कर दिया सबूत

अभिनव कोहली ने एक लाइव वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। वह सोमवार की शाम को अपने बेटे रेयांश से मिलने श्वेता तिवारी के घर पर पहुंचे थे। लाइव वीडियो में अभिनव दरवाजे के बाहर खड़े हैं और लगातार अपने बेटे को आवाज लगा रहे हैं। लेकिन कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। वह बार-बार घंटी बजा रहे हैं लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती है। वीडियो में अभिनव कहते हैं कि अभी थोड़ी देर पहले मैं रेयांश से मिला था और मैंने मीडिया को खुशी-खुशी बताया था कि श्वेता ने मुझे बेटे से मिलने दिया। लेकिन अब वह दोबारा जब उनसे मिलने आए हैं तो कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है।

Big Boss 14: इस बार दो सदस्य हुए घर से बेघर, निशांत और कविता कौशिक का सफर हुआ खत्म

अभिनव आगे कहते हैं, “श्वेता और बेटी पलक के साथ श्वेता की मम्मी और तीन नौकरानियां रहती हैं। कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। बेटा घर में है, लेकिन मुझे उससे मिलने नहीं दिया जा रहा है, यह टॉर्चर है।” वह कहते हैं कि यही सच्चाई है, जिसे मैं बताना चाह रहा था। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनव को कैप्शन में टॉर्चर लिखा।

रियल लाइफ में बबीता जी के साथ अय्यर की बॉन्डिंग कैसी है? एक्टर ने कहा- शूटिंग खत्म होने के बाद वो...

मैसेज और कॉल का नहीं मिला जवाब

इसके अलावा अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी को भेजे हुए अपने मैसेज का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें अभिनव ने लिखा हुआ है, मुझे कोई जवाब नहीं मिला है मेरा बच्चा कहा है? मैंने तुम्हें फोन किया था तुमने उठाया क्यों नहीं? क्या तुमने बच्चे को कमरे में बंद कर दिया है? तुमने कुछ देर पहले मुझे उससे मिलवाया था और अब फिर गायब हो गई हो। क्या वो तुम्हारे साथ है या तुमने उसे अंदर बंद कर दिया है? तुम टॉर्चर क्यों कर रही हो? इस तरह तुम उसे बर्बाद कर दोगी? इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनव ने कैप्शन में टॉर्चर लिखा है। वहीं, श्वेता तिवारी की तरफ उनके मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jPPbNN