Sunday, December 6, 2020

Bigg Boss 14: शो का पलटा सीन, एक्स कंटेस्टेंट भी ट्रॉफी जीतने की रेस में हुए शामिल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' की इस बार थीम है- अब सीन पलटेगा। ऐसे में शुरुआत से ही शो में कई ट्विस्ट देखने को मिले हैं। पहली बार ऐसा हुआ है कि इतनी जल्दी शो का फिनाले हुआ है। अब 4 ही कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। जिसमें एजाज खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन हैं। शनिवार के एपिसोड में निक्की तंबोली और राहुल वैद्य बाहर हो जाते हैं। दोनों के एविक्शन से फैंस काफी हैरान हैं।

Kapil Sharma ने गोविदां और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते को लेकर शो में कसा तंज

शो के होस्ट सलमान खान ने पिछले हफ्ते बताया था कि फिनाले वीक शुरू हो गया। जिसके बाद लग रहा था कि शो जल्द खत्म हो जाएगा। लेकिन इस वीकेंड के वार में सलमान ने बताया कि शो खत्म नहीं होने वाला है। दरअसल, एक बड़ा ट्विस्ट आया है। जिसमें शो के एक्स कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं। विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी ख़ान और राखी सावंत घर में प्रवेश करने जा रहे हैं। ये सभी घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देंगे। इसके अलावा ये कंटेस्टेंट्स न सिर्फ घर में मौजूद प्रतिभागियों के साथ खेलेंगे, बल्कि वो शो के विनर भी बन सकते हैं। इसकी जानकारी भी सलमान खान ने वीकेंड के वार में दी।

Bigg Boss 14: कश्मीरा शाह को देखते ही भड़की राखी सावंत, सलमान खान के सामने ही लगी लड़ने.. देखिए वीडियो

सलमान ने कहा, ‘अब तक कभी ऐसा नहीं हुआ था कि शो में कोई भी एक्स कंटेस्टेंट विजेता बना हो, लेकिन इस साल ऐसा हो सकता है। इस बार घर में आ रहे बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट चैलेंजर तो होंगे ही साथ ही वो ट्रॉफी भी जीत सकते हैं’। ऐसे में जब पुराने सदस्य घर में प्रवेश करेंगे तो शो काफी रोचक हो जाएगा। क्योंकि इन सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने सीजन में काफी सुर्खियां बटोरी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3qz9N1C