Wednesday, December 23, 2020

Karan Johar ने पीएम मोदी को टैग करते हुए किया बड़ा ऐलान, आजादी के 75वे साल पर लेकर आ रहे हैं खास तोहफा

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने बड़ा ऐलान कर दिया है। साल 2021 में देश 75वां आजादी का साल मनाएगा। आने वाला साल बेहद ही खास होने वाला है। इसके लिए अभी से खास तैयारियां की जा रही हैं। वहीं करण जौहर भी अपने सबसे बड़े प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। करण जौहर ने अपने ट्विटर (Karan Johar Twitter) पर इस बात की जानकारी दी है।

करण ने ट्वीट कर लिखा- मैं आजादी के 75वें साल के आने की खुशी में एपिक सीरीज विदिन प्रोजेक्ट (Within Project) की घोषणा करता हूं। राजकुमार संतोषी, दिनेश विजान और महावीर जैसे दोस्त एक साथ आए हैं ताकि आजादी की महान कहानियां बताई जा सकें।

जाहिर है कि करण जौहर इस प्रोजेक्ट पर पिछले कुछ वक्त से काम कर रहे थे। 2 अक्टूबर को उन्होंने अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान भी किया था। बड़े फिल्ममेकर इसका हिस्सा बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण ने एकता कपूर, रोहित शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला जैसे फिल्ममेकर्स को टैग किया है। करण के इस प्रोजेक्ट में कुछ बड़े कलाकार भी नजर आ सकते हैं। करण के पोस्ट पर यूजर्स कोई कमेंट नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने इसे बंद कर रखा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JfiTjf