Wednesday, December 9, 2020

Monalisa ने भोजपुरी गाने से मचा दी तबाही, दिखा बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज के समय में सफल अभिनेत्रियों में से एक है सोशल मीडिया पर उनकी गानें तेजी से वायरल हो रहे है जिसके चलते वो हर किसी की जुवा पर अपने गानों से छाई रहती हैं। अपने अवाज के जादी के साथ साथ मोनालिसा अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी हाल ही में मोनालिसा का एक गाना तेजी से वाय़रल हो रहा है जिसमें उनकी यही बोल्ड अंदाज इस गाने में भी देखने को मिल रहा है। मोनालिसा के इस गाने को फैंस ज्यादा पसंद कर रहे है।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों में से है। इन दिनों उनका भोजपुरी गाना 'सेज पे तड़पता जवानी' का वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने में मोनालिसा (Monalisa) ने रेड कलर का आउट फिट पहना हुआ है जिसमें वो काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है।मोनालिसा की फिल्म 'हिटलर' का यह गाना है। मोनालिसा के इस गाने पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

बता दें, मोनालिसा (Monalisa) टीवी सीरियल 'नमक इश्क का' में दिखेंगी। सीरीयल का प्रसारण भी शुरू हो गया है। मोनालिसा कुछ दिनों पहले गोवा में पति के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं। उनकी बोल्ड फोटोज काफी वायरल हुई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VW6vr8