Wednesday, April 21, 2021

जनसंख्या नियंत्रण के लिए कंगना रनौत की राय, तीसरे बच्चे पर लगे जुर्माना अथवा भेज दो जेल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जनसंख्या नियंत्रण की वकालत की है। इसकी वकालत करते हुए कंगना ने सुझाव दिया है कि जिसके तीसरा बच्चा हो, उस पर फाइन या जेल भेजने की व्यवस्था होनी चाहिए। कंगना के इस ट्वीट पर उनकी काफी आलोचना की गई है। लोगों ने बताया कि एक्ट्रेस के खुद तीन भाई बहन हैं। जब कंगना को ये बात याद दिलाई गई तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि समय की मांग है जनसंख्या पर नियंत्रण।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने व्रत की थाली में रखी ऐसी चीज, यूजर्स ने लगाई जमकर लताड़

'सत्य कटु ही होता है'
एक यूजर को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा,’मैं किसी दूसरे ग्रह पर नहीं रहती हूं, मैं भी हर आदमी की तरह परेशान हूं, बताइए अगर मैंने झूठ बोला है तो? क्या इस विशाल ब्रहामांड में हम इंसान कुछ हैं क्या? इस तरह का कटु सत्य बाहर आना अच्छा है और ये मुझे अच्छा फील कराता है। इसलिए मैंने शेयर किया, हो सकता है बहुत कड़वा हो लेकिन आमतौर पर सत्य कटु ही होता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vcKCU5