Monday, September 12, 2022

गिरफ्तारी की मांग पर छल्का जुबिन नौटियाल का दर्द, बोले- 'मेरी मां डिप्रेशन में हैं'

सिंगर ने कुछ समय पहले अपने कॉन्सर्ट की घोषणा की थी, जिसके बाद ट्रोलर्स उन्हें गेरने लगे। कॉन्सर्ट के पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर मचे इस बवाल पर सिंगर ने चु्प्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड से उनकी मां काफी परेशान हैं।

singer jubin nautiyal

सिंगर ने कहा कि उनकी मां डिप्रेशन में हैं। सिंगर को भरोसा ही नहीं हो रहा कि उन्हें एंटी नेशनल कहा गया। किसी ने उनसे कुछ भी क्लियर करने की कोशिश तक नहीं की। वर्षों की मेहनत के बाद उन्होंने जो नाम कमाया, उसे तवज्जो नहीं दी गई और फेक ट्रेंड पर भरोसा कर लिया गया। उन्होंने कहा, 'मैं उन लोगों को नहीं जानता हूं। हमने अगस्त में शो कैंसिल कर दिया था। कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और हरजिंदर सिंह नाम के प्रमोटर के बीच था। मुझे नहीं पता कैसे यह सब इस अंजाम तक पहुंचा। मेरी मां डिप्रेशन में हैं। इससे ज्यादा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि 'पेड ट्विटर थ्रेड से खबरें बनाई गईं। किसी ने भी एक बार मुझसे पूछने की जहमत नहीं उठाई।'

क्या था मामला-

जुबिन का यूएस में जल्द ही कॉन्सर्ट होने वाला था। कॉन्सर्ट का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस पोस्टर को रेहान सिद्दीकी नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है- 'मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे है. ग्रेट जॉब जय सिंह. तुम्हारी शानदार प्रजनटेशन का इंतजार कर रहे हैं.' इस ट्वीट के कैप्शन में जय सिंह नाम की वजह से जुबिन नौटियाल को ट्रोल किया जा रहा है।

बस फिर क्या था जय सिंह (Jai Singh) के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड मुस्टंडा है जिसे 30 साल से पुलिस तलाश रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। जय मुख्य रूप से पंजाब का रहने वाला है लेकिन अब यूएस में रह रहा है। जय सिंह का जुबिन नौटियाल के कॉन्सर्ट में शामिल होने की वजह से जुबिन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautiyal भी ट्रेंड हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iBDeQm