Friday, September 30, 2022

'मुझे प्राइवेसी चाहिए...' Ranbir Kapoor के साथ वायरल हुईं Katrina Kaif की बिकिनी फोटोज, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई लव स्टोरिज हैं, जिनकी शुरूआत प्यार से हुई, लेकिन बात कभी-भी शादी तक नहीं पहुच पाई। ऐसा ही कुछ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी हुआ। दोनों ने एक दूसरे को 6 सालों तक डेट किया था, लेकिन दोनों अलग हो गए, जिसके बाद रणबीर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की तो हीं कैटरीना ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग घर बसा लिया, लेकिन इन दिनों एक बार फिर कैटरीना और रणबीर अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं, जिसके पीछे की वजह है दोनों की कुछ प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो में कैटर बिकिनी में नजर आ रही हैं। हाल में इन फोटोज के वायरल होने पर एक्ट्रेस का भी रिएक्शन भी आया है। कैट से पहले रणबीर का नाम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ जुड़ा, जिनके साथ भी एक्टर सीरियस रिलेशन में थे, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और रणबीर कैटरीना के साथ सीरियस रिलेशनशिप में आ गए।

बताया जाता है कि दीपिका संग रणबीर के ब्रेकअप की वजह भी कैटरीना ही थी। दोनों के बीच फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के सेट से नजदीकियां बढ़ी थीं। खबरों की माने तो, दोनों एक दूसरे से शादी तक करना चाहते हैं। इसी दौरान दोनों कई बार वेकेशंस पर भी गए। इस दौरान इनकी कुछ प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक भी हुई थीं।

यह भी पढ़ें: 'Hrithik Roshan ने समोसा खिलाकर 4-5 स्टार्स खरिदे...', 'Vikram Vedha' को लेकर इस एक्टर बयान हो रहा वायरल!


वही फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटोज साल 2013 की है। इतना ही नगीं जब ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं तब एक्ट्रेस ने इसको लेकर कहा था कि ‘मैं इस बात से अपसेट नहीं हूं। बस मुझे थोड़ी प्राइवेसी चाहिए थी'।

एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि 'अगर अगली बार मेरे प्राइवेट वेकेशंस की तस्वीरें खींचने का प्लान बने तो मुझे थोड़ा पहले बता दीजियेगा, ताकि मैं मैचिंग कपड़े पहनकर आऊं। मैं जानती हूं कि सफ़ेद और लाल रंग की बिकिनी बिलकुल भी मैच नहीं करती है। मैं अगली बार मैचिंग बिकिनी पहनूंगी’।

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan संग शादी करने से पहले ही शादीशुदा थीं Aishwarya Rai?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kC1Wwxj