Monday, September 12, 2022

The Kapil Sharma Show: ये क्या! पहले दी शो छोड़ने की खबर, अब पहले ही एपिसोड में ही धमक पड़े कॉमेडियन

जी हां हाल ही में चंदन प्रभाकर ने एक बयान में कहा था कि वो शो में नजर नहीं आएंगे, लेकिन अब उनकी एंट्री ने सबको चौका दिया है। कभी हरपाल सिंह तो कभी राजू और चंदू चायवाला बनकर लोगों को दुदगुदाने वाले चंदन शो के पहले एपिसोड में ही नजर आए उन्हें देखकर जहां फैंस सरप्राइज हुए तो वहीं उनकी खुशी का ठिकाना भी नहीं रहा। इसका मतलब साफ है कि चंदन दर्शकों की फिरकी ले रहे थे। लोगों का कहना है कि या तो चंदन का शो छोड़ने का दावा झूठा था, वहीं कुछ की मानें तो प्रोमो और शुरुआती एपिसोड शूट होने के बाद चंदन ने शो छोड़ने का फैसला लिया है।

The Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा के नए सीजन का प्रोमो रिलीज होने के बाद चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) का एक बयान खूब वायरल हुआ था। इस बताय में उन्होंने कहा था कि मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाला हूं और इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है। मैं बस ब्रेक लेना चाहता हूं, जिसके बाद लोगों ने मान लिया था कि वो शो में नहीं दिखेंगे, लेकिन वो वापस लौ आए हैं। हालांकि इस बार उनके किरदार में थोड़ा बदलाव किया गया है। झंडा सिंह, राजू और चंदू चायवाले की जगह इस बार वो चंदू इडली वाला बनकर आए हैं। साथ ही साथ इस बार उन्होंने अपनी वाइफ पुष्पा के साथ एंट्री ली है।

chandan prabhakar

वहीं इससे पहले खबर आई थी कि भारती सिंह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। इसके पीछे की वजह खुद भारती सिंह ने बताई है। कॉमेडियन ने बताया कि द कपिल शर्मा शो से पहले वे (कपिल शर्मा) लंबा ब्रेक चाहते थे क्योंकि उनका दूसरा शो लंबा चलना था, लेकिन फिर वे जल्दी आ गए और शो शुरू हो गया। मैं कहीं और कमिटमेंट कर चुकी हूं। मैं 'सा रे गा मा पा' के लिए कमिटमेंट कर चुकी हूं। लेकिन अगर 'सा रे गा मा पा' और 'द कपिल शमा शो' की टाइमिंग क्लैश हुई तो आप मुझे शो में आते-जाते देख सकेंगे।

भारती ने आगे कहा कि अब मैं एक मां भी हूं। इसलिए मुझे हर शो में देखने की आदत मत बनाइए। लेकिन आप मुझे कभी-कभी देख सकेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/mIHc2ZV