Thursday, September 15, 2022

The Kapil Sharma Show: अनबन के बीच फिर शो में एंट्री करेगा ये कॉमेडियन? पहले शो को लेकर बोली थीं कई बातें

टीवी एक्टर और कॉमेडियन अली असगर 'द कपिल शर्मा' शो में अपने कैरेक्टर दादी के लिए खूब फेसम हुए थे। इसे किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। हालांकि अली असगर रातों रात शो से दूरी बना ली थी। भले ही आज वो शो का हिस्सा न हों, लेकिन आज भी अली को उनके फैन्स दादी कह कर पुकारते हैं। अब खबर आ रही है कि कॉमेडियन अली असगर शो से वापस जुड़ सकते हैं। हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वे अभी भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में काम करने के लिए ओपन हैं? इसपर अली ने कहा ईमानदारी से कहूं तो आप इसे नहीं जानते। आप पहले से भविष्यवाणी नहीं कर सकते। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं नहीं कर रहा होऊंगा। तो अभी भी मैं नहीं बोल सकता कि मैं करूंगा या नहीं।

इसके बाद उन्होंने शो से अलग होने पर बात की। उन्होंने कहा ‘दुर्भाग्य से जो हुआ है, उसके बाद मैंने छोड़ दिया। उस घटना के बाद हमारी कोई बातचीत नहीं होती हैं। एक दूसरे से हमारा संपर्क नहीं है और न ही कोई मुलाकात ही। हमें कभी मिलने का मौका नहीं मिला, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि क्या हम करेंगे फिर से मिलें या नहीं। कैरेक्टर क्रिएटिव अंतर के अलावा कुछ भी नहीं है।'

'मेरे पीछे शो नहीं करने या भविष्य में कभी शो कभी नहीं करने के पीछे कोई बड़ा कारण नहीं है। जिस दिन कुछ अच्छा होगा, हम फिर से साथ हो सकते हैं। ये तो वक्त ही बताएगा।'

यह भी पढ़ें- एक एपिसोड करने के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो?

ali asgar

अली ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के प्लेन में हुए झगड़े के बाद शो को छोड़ दिया था। इसको लेकर उन्होने कई बयान भी दिए थे। उन्होंने कहा था कि 'मैं उस किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं था। मेरा नानी वाला कैरेक्टर ग्रो भी नहीं कर रहा था। मैंने इस बारे में टीम को बताया था जब साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया जा रहा था।

बतौर दादी मेरे पास बहुत कुछ परफॉर्म करने के लिए था लेकिन ऐसा नानी के किरदार के साथ बिलकुल नहीं था। जब मेरा कॉन्ट्रैक्ट रिनिव्यू करने का समय आया तो मैंने टीम के साथ अपनी आशंकाएं जाहिर की थीं और उन्हें बताया था कि मैं इस शो का हिस्सा बनने का इच्छुक नहीं हूं। पर उस वक्त इतना रायरा फैल गया था कि कुछ लोग बात को उस तरफ ले गए और कुछ दूसरी तरफ। इतना कुछ हो गया था कि क्या सफाई देना और क्या बोलना।

उन्होंने आगे कहा 'दुर्भाग्यवश उस वक्त कपिल और सुनील के बीच भी कुछ चीजें हो गई थीं। शायद कपिल को कारण न पता हो कि मैंने क्यों शो छोड़ा। मैं एक कलाकार के नाते धोखा नहीं दे सकता। अगर मैं खुश नहीं हूं तो मैं कैसे दर्शकों को एंटरटेन करूंगा? इसलिए मुझे शो को छोड़ना ज्यादा सही लगा। अगर कुछ मेरे लिए अच्छा होगा, तो मैं जरूर आऊंगा। हम साथ में फिर से नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- किससे मिला करण जौहर को धोखा, रिश्ते में थे डायरेक्टर?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/473frZL