Monday, September 19, 2022

नौ लोगों से हो चुकी है राखी की शादी? बातों-बातों में एक्ट्रेस ने खुद बताया पूरा सच

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल के प्यार में डूबी हुई हैं। जहां आदिल होते हैं वहां उनका स्वाभाविक है। अक्सर वो आदिल से शादी करने की इच्छा जताती हैं, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि खुद भाई जान दोनों की शादी की बात करने आदिल के घर जाएंगे। राखी अक्सर कहती नजर आती हैं कि वो तो इस शादी के लिए राजी हैं, लेकिन आदिल के घरवाले इसके लिए नहीं मान रहे हैं तो ऐसे में अब सलमान खान आदिल के घरवालों को मनाएंगे।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने कहा- अगर हम इस सीजन में आते हैं तो मैं चाहूंगी कि बिग बॉस और मेरे भाई सलमान भाई के आशीर्वाद से मेरा निकाह घर (बिग बॉस का घर) में हो। मुझे पता है कि वो (सलमान खान) आदिल के माता-पिता को शादी के लिए मना लेंगे क्योंकि सलमान मेरे लिए भगवान हैं और मुझे पता है कि वो मेरी खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

राखी सावंत ने आगे बताया कि कैसे उन्हें ट्रोल्स की बातें बुरी लगती हैं और वो उन्हें इग्नोर नहीं मार पातीं। उन्होंने कहा, 'मेरा दिल टूट जाता है जब मैं अपनी पोस्ट पर लिखे कमेंट्स को देखती हूं। अभी हाल ही में किसी ने कमेंट करके कहा था कि मेरी शादी नौ लोगों से हुई है। अगर ये सच है तो वे सभी मुझे तस्वीरें भी दिखाएं।'

यह भी पढ़े- ब्रह्मास्त्र में गूगल मैप के कॉन्सेप्ट पर लोग लेने लगे चुटकी

उन्होंने कहा, 'आदिल मेरा प्यार, मेरी जिंदगी, मेरी सांस, मेरा डीएनए, मेरा कलेजा, मेरा फेफड़ा और वह मेरी किडनी है, आदिल मेरे लिए सब कुछ है। इसलिए मैं उनके साथ नच बलिए और झलक जैसे शोज करना पसंद करूंगी।'

राखी सावंत ने इसी साल मई में सभी को अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से इंट्रोड्यूस कराया था। उन्होंने बताया था कि मैसूर बेस्ड बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी ने उन्हें BMW कार के साथ प्रपोज किया था। राखी के मुताबिक़, आदिल ने उन्हें दुबई में एक घर भी खरीदकर दिया है।

यह भी पढ़ें- काजोल ने कहा- 'मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dXeNZ4T