Friday, July 3, 2020

बेटे के सामने Sunny Deol करने लगे Raveena Tandon के साथ रोमांटिक डांस, एक्ट्रेस हो गईं शर्म से पानी-पानी

नई दिल्ली। सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्मों में अपनी बुंलद आवाज के साथ साथ खास अभिनय के लिए फिल्मों में जाने जाते हैं। डांस के मामले वो जीरो है और यही कारण है और जब इस एक्टर का नाम डांस के लिए सामने आए तो सुनने में कुछ अटपटा लग सकता है। लेकिन जब खुद ही सनी देओल का मूड़ नाचने का करने लगे तो यह एक मजाक बनकर सामने आता है लेकिन यह बात एकदम सही है। जब एक एक्ट्रेस को देख सनी देओल का मन नाचने का करने लगा।

सनी देओल का पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के एक्शन हीरो बहुत ही रोमांटिक अंदाज में एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। सनी देओल और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसमें सनी देओल (sunny deol throwback video) के डांस स्टेप्स और रवीना टंडन के एक्सप्रेशंस देखने वाले हैं। इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं।

दरअसल सनी देओल (Sunny Deol) रवीना टंडन (Raveena Tandon) का वायरल हो रहा यह वीडियो उस समय का है जब वो अपने सनी अपने बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का (sunny deol film promotion) प्रमोशन करने एक शो में पहुचे थे। जहां पर सनी देओल कई टीवी शो में इसे प्रमोट करने गए थे। लेकिन जब वह इस शो में पहुंचे तो सामने (Sunny Deol Raveena Tandon Dance)रवीना टंडन को देख उनका दिल उनके साथ रोमांस करने के लिए मचलने लगा। फिर क्या था उन्होंने इस मौके को हाथ से जाने नही दिया और रोमांटिक अंदाज में रवीना का हाथ पकड़े करने लगे ऐसा डांस कि सब लोग देखते रहे गए। लेकिन रवीना टंडन भी कुछ समय के लिए सनी के डांस से शरमा गई थीं, वहीं उनके बेटे करण देओल के चेहरे की हंसी जा ही नहीं रही थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C4dtDE