Sunday, August 2, 2020

रक्षाबंधन पर सगे भाईयों के पास तो नहीं जा पाऊंगी, ऑन-स्क्रीन स्क्रीन भाई को राखी बांदूगी : सारिका बहरोलिया

टीवी शो 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' ( Gudiya Humari Sabhi Pe Bhari ) में गुड़िया का किरदार निभाने वाली सारिका बहरोलिया ( Sarika Bahroliya ) तीन महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद अपने ऑन-स्क्रीन भाई मनमोहन तिवारी ( Manmohan Tiwari ) के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, 'इस रक्षाबंधन पर मैं अपने भाइयों से मिलने ग्वालियर नहीं जा पाउंगी, लेकिन मुंबई में मेरे एक और भाई है, मनमोहन तिवारी। जब हमने इस शो की शूटिंग शुरू की, तब मुझे ये पूरा भरोसा हो गया कि वो हमेशा मेरे लिए खड़े हैं।

किसी नए शहर में जाकर, ऐसे लोगों को तलाश बहुत कठिन होता है जिसपर आप विश्वास कर सकें। मैं मनमोहन भैया पर आंख बंध करके विश्वास कर सकती हूं और ये एक ऐसी चीज है जो समय के साथ काम करते हुए और मजबूत हुई है। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि दोबारा उनके साथ शूटिंग करके मैं कितनी खुश हूं।

गुड़िया के ऑन-स्क्रीन भाई पप्पू की भूमिका निभाने वाले मनमोहन तिवारी ने कहा, 'जैसे पप्पू के लिए गुड़िया है, वैसे ही मेरे लिए सारिका है। गुड़िया और मेरा बंधन जितना दर्शक ऑन-स्क्रीन देखते हैं उससे भी बहुत ज्यादा है। वो हमारे शो की सबसे युवा सदस्य है। तो मैं स्वाभाविक रूप से उसकी सुरक्षा का ध्यान रखता हूं। वो बहुत ही मासूम है,और उसमें काफी बचपना है, इसलिए मैं हमेशा उस पर नजर रखता हूं। वो मेरे दिल के बहुत ही करीब है मेरी बहन की तरह है।

अगर आपकी बहन है, तो इस रक्षाबंधन उसे बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। वही सबसे ज्यादा खूबसूरत गिफ्ट होगा जो आपने अब तक उसे दिया होगा। आप सभी को और मेरी छोटी सी
प्यारी सी गुड़िया को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hZQQjm