Monday, August 3, 2020

टीवी शो 'खिचड़ी' फेम ऋचा भद्रा कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को जानकारी

पिछले कुछ दिनों से फिल्म और कलाकार महामारी कोरोना वायरस के कारण इंडस्ट्री में कई सेलेब्स इस बीमारी की चपेट में आ गए। हाल ही में टीवी शो 'खिचड़ी' (Khichdi) में चक्की के किरदार से मशहूर हुईं अभिनेत्री ऋचा भद्रा (Khichdi fame Richa Bhadra) कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। बीएमसी को इस बारे में बता दिया गया है और इस समय मैं होम क्वारनटीन में हूं। मुझे हल्के लक्षण मिले हैं और मैं उन सभी लोगों को कोरोना टेस्टिंग के लिए सलाह देना चाहती हूं जो पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं। कृपया आप सभी मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा। सभी लोग प्लीज अपना ध्यान रखें।'

Richa Bhadra

ऋचा ने एक इंडव्यू में बताया, 'मैं कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश से लौटी हूं जहां मेरे पति मौजूद हैं। कुछ दिनों से मेरी सूंघने की क्षमता एकदम खत्म हो चुकी थी फिर चाहे वो परफ्यूम हो या फिर खाना। मेरी टेस्ट करने की क्षमता भी काफी कम हो गई थी और मैं अपनी मां से पूछती थी कि आखिर खाना टेस्टलेस क्यों है। मुझे कफ और कोल्ड भी था। इसलिए मुझे लगा कि मुझे टेस्टिंग करानी चाहिए। बीएमसी अधिकारियों ने इस मामले में मेरी काफी मदद की है।'

अमिताभ बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जीत ली है। अमिताभ की रिपोर्ट निगेटिव आई है और वे अपने घर भी पहुंच गए हैं। उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने ये जानकारी दी थी। अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। अभिषेक ट्वीट में लिखते हैं- कुछ कॉमरेडिटी की वजह से मैं अभी भी कोरोना पॉजिटिव हूं और अस्पताल में ही एडमिट हूं। आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। मुझे पूरा विश्वास है कि मैं और मजबूत होकर बाहर निकलूंगा। वादा रहा।

Richa Bhadra

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XgER9l