Thursday, September 24, 2020

Festival Great Offer: मात्र 1 रुपये में घर ले जाएं Hero-TVS या कोई भी Honda Bike, ये है शानदार ऑफर

नई दिल्ली।
Festival Great Offer: अगले महीने से फेस्टिव सीजन ( Festival Season ) शुरू होने वाला है। इसे देखते हुए ऑटो कंपनियों ( Auto Company ) ने भी शानदार ऑफर लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। अगर आप अब तक किसी कारणवश बाइक नहीं खरीद पाए हैं तो अब आपका सपना पूरा हो सकता है। जी हां, अब आप सिर्फ एक रुपये देकर हीरो मोटो कॉर्प, होंडा या फिर टीवीएस की कोई भी बाइक घर ( Buy a Bike at One Rupees ) ले जा सकते हैं। फेडरल बैंक ( Federal Bank ) ने देश भर के करीब 947 शोरूम में इस सुविधा की पेशकश की है। इस ऑफर के साथ आपको 5 प्रतिशत का कैश बैक भी मिलेगा।

SBI Loan ग्राहकों को बड़ी राहत, 2 साल तक EMI में मिलेगी छूट, जानिए क्या है नए नियम

डेबिट कार्ड EMI पर खरीदे बाइक ( Debit Card EMI )
फेडरल बैंक ने ग्राहकों को डेबिट कार्ड EMI पर बाइक या स्कूटर खरीदने की सुविधा दी है। फेडरल बैंक (Federal Bank) के डेबिट कार्ड के जरिए आप टूव्हीलर खरीद सकते हैं। इसके तहत ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और TVS मोटर की कोई भी बाइक 1 रुपये के पेमेंट परखरीद सकते हैं।

ऑनलाइन होगी पूरी प्रक्रिया
फेडरल बैंक ने ऑफर लॉन्च के साथ ही कहा है कि पूरी फाइनेंसिंग प्रक्रिया पेपरलेस होगी। ग्राहकों को बैंक जाने की जरूरत है। यह पूरी तरह ऑनलाइन प्रक्रिया है। डेबिट कार्ड EMI पर टूव्हीलर खरीदने पर फेडरल बैंक ग्राहक रिपेमेंट के लिए 3/6/9/12 महीनों की अवधि चुन सकते हैं। इस स्कीम के तहत लोन पर किसी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं वसूली जाएगी।

5 प्रतिशत का कैशबैक भी
फेडरल बैंक डेबिट कार्ड EMI के जरिए होंडा मोटरसाइकिल की कोई भी स्कूटर या बाइक खरीदने पर आपको 5 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा। इसके लिए मिनिमम खरीद अमाउंट 30000 रुपये होना चाहिए।

Post Office की शानदार योजना, पति-पत्नी को मिलेंगे 59,400 रुपये, ऐसे उठाएं फायदा

कैसे चेक करें एलिजिबिलिटी
फेडरल बैंक डेबिट कार्ड EMI सुविधा कुछ ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। ऐसे में इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को एलिजिबिलिटी चेक करनी होगी। इसके लिए उन्‍हें फेडरल बैंक को “DC -स्‍पेस- EMI” लिखकर ‘5676762’ पर SMS भेजना होगा. ग्राहक चाहें तो ‘7812900900’ पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2G8fzEM