Wednesday, September 23, 2020

टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari की कोरोनो रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अक्टूबर तक रहेंगी होम क्वारंटीन

नई दिल्ली: दुनियाभर में फैले खतरनाक कोरोना वायरस के कारण जहां सारा काम ठप्प पड़ गया था। वहीं, लॉकडाउन अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान एक बार फिर लोग अपने काम पर वापस लौटने लगे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी महीनों बाद एक बार फिर एक्टिव हो चुकी है। एक्टर्स पूरी सावधानी के साथ सेट पर शूट कर रहे हैं। इसके बावजूद कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

कुछ दिनों पहले भी यह खबर आई थी कि श्वेता तिवारी कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। हालांकि अब खुद श्वेता तिवारी ने ये जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह अक्टूबर के पहले हफ्ते तक क्वारंटीन रहेंगी।

श्वेता तिवारी ने ईटी टाइम्स से अपनी बातचीत में बताया, 'हां मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे 16 सितंबर से खांसी की शिकायत थी। टोनी और दया ने कहा कि वरुण के साथ शादी (मेरे डेड की दुल्हन) वाला सीक्वेंस बहुत जरूरी है, लेकिन मुझे लगा कि मुझे कोई चांस नही लेना चाहिए इसलिए मैंने अपना टेस्ट करवाया। शुक्र है कि मेरे घर में बहुत सारे कमरे हैं इसलिए मैं आराम से क्वारंटीन हो सकती हूं। मेरी बेटी पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रही है। यह एक बहुत ही मुश्किल वक्त है।'

श्वेता तिवारी ने आगे बताया, 'मैंने रेयांश को उसके पापा (अभिनव गुप्ता) के पास भेज दिया है। वहीं, जब से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है मैं ढेर सारा गरम पानी पी रही हूं और साथ में बुक्स पढ़ रही हूं। 17 सितंबर को मैंने अपना कोवड का टेस्ट करवाया था। अभी मैं ठीक हूं। बस मुझे कम से कम अक्टूबर के पहले हफ्ते तक खुद को क्वारंटाइन रखना होगा। श्वेता ने बताया कि उनका अगला कोविड टेस्ट 27 सितंबर को होगा।' आपको बता दें कि श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डेड की दुल्हन’ के लिए शूट कर रही थीं। इस सीरियल में उनके साथ एक्टर वरुण बडोला लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kDO3h2