Sunday, November 1, 2020

Big Boss 14: काफी लड़ाई झगड़े के बाद रोमांटिक हुए एजाज खान और पवित्र पुनिया

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। लेकिन इसके साथ ही हमेशा की तरह इस बार भी घर के अंदर एक जोड़ी बनती दिख रही है। ये जोड़ी है पवित्र पुनिया और एजाज खान की। रविवार को टेलीकास्ट हुए वीकेंड के वार एपिसोड में बिग बॉस ने दोनों के लिए एक रोमांटिक डेट का इंतजाम किया था। जिसमें दोनों ने एक-दूसरे से अपने दिल की बातें कहीं।

शहनाज गिल ने भेजा डेट पर

इस बार वीकेंड के वार में काफी कुछ देखने को मिला। रविवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में एविक्शन की टेंशन और स्पेशल गेस्ट का तड़का देखने को मिला। 'बिग बॉस 13' की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने घर में प्रवेश किया। इस दौरान उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स से बात की। वहीं एजाज खान और पवित्र पुनिया को एक रोमांटिक डेट पर जाने का मौका दिया। पवित्र और एजाज शो के शुरुआत से ही अच्छे दोस्त थे। हालांकि दोनों के बीच अकसर लड़ाई झगड़ा होता रहता है। घर के अंदर दोनों की यह खट्टी-मीठी नोंक-झोंक दर्शकों को पसंद आ रही है। ऐसे में दोनों की कैमिस्ट्री को देखते हुए शहनाज ने दोनों को रोमांटिक डेट पर भेजा।

Kapil Sharma ने पत्नी गिन्नी की तारीफ में पढ़े कसीदे, मां ने नाराज होकर मारा ये ताना

eijaz_khan_pavitra_punia.jpg

डेट पर जाते हुए एजाज ने पवित्र को अपनी गोद में उठा लिया। उसके बाद डेट पर दोनों ने एक-दूसरे से अपने दिल की बात कही। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब होते हुए भी दिखे। पिछले सीजन्स के हिसाब से देखा जाए तो डेट पर जाने के बाद कंटेस्टेंट एक-दूसरे के काफी नजदीक आ जाते हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि एजाज खान और पवित्र पुनिया का रिश्ता आगे कैसा रहता है।

अभिनेत्री Amrita Rao ने दिया बेटे को जन्म, चार साल बाद बनी हैं मां

बता दें कि एजाज खान और पवित्र पुनिया एक-दूसरे को बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले से जानते हैं। ऐसे में शुरुआत में दोनों की बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली। लेकिन पवित्र द्वारा एजाज को नॉमिनेट करने के बाद से ही दोनों के बीच बहस होने लगी थी। हालांकि खूब लड़ाई झगड़ा करने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ इमोशनली अटैच हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HSw1tu