Tuesday, December 22, 2020

कोरोना की चपेट में आई रकुल प्रीत सिंह, खुद को किया घर में क्वारन्टीन

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के माध्यम से देते हुए बताया है कि उनका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। ऐसे में उन्होंने खुद को होम क्वारन्टीन कर लिया है और जो लोग उनसे हाल ही में मिले हैं उन्हें अपना टेस्ट कराने की अपील की है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हैदराबाद में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म मेडे की शूटिंग कर रही थी। उन्होंने हालही सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, "मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मैंने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया है, मुझे अभी ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं। ताकि जल्दी फिर से शूटिंग पर वापसी कर सकूं। जिन भी लोगों से मैं मिली हूं उन से निवेदन है कि वह भी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले, शुक्रिया और प्लीज सुरक्षित बने रहें।" आपको बता दें कि रकुल प्रीत ने मेडे की शूटिंग सेट से कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38r3tAV