Saturday, December 26, 2020

Rakhi Sawant ने किया बिग बॉस 14 के विनर का ऐलान, Rubina Dilaik को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार घर में बचे हुए कंटेस्टेंट्स अपना-अपना जोर लगा रहे हैं। हर सीजन में ऐसा देखा जाता है कि किसी एक सदस्य को पहले से ही लोग विजेता घोषित कर देते हैं। इस बार भी ऐसा होता दिखाई दे रहा है। दर्शकों ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को पहले से ही शो का विनर बता दिया है। रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ बिग बॉस 14 में एंट्री की थी और बहुत ही बेहतरीन तरीके से उन्होंने अपना रिश्ता संभालते हुए गेम खेला। रुबीना के गेम को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे लेकिन दर्शकों के बीच वो अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई। अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी रुबीना को इस सीजन का विजेता बता दिया है।

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त विनोद खन्ना ने कर दी थी सारी हदें पार, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके

राखी के ऐसा बोलते ही रुबीना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने राखी को धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं हमेशा यही बोलती हूं कि अपने काम से लोगों का दिल जीतो और रिस्पेक्ट कमाओ। ये मेरे लिए सबसे बड़ी जीत है। बता दें कि रुबीना की एंट्री के बाद से ही उन्हें कई लोगों ने विनर बता दिया था। यहां तक कि घर में आए सीनियर्स हिना खान और गौहर खान ने भी उन्हें विजेता के रूप में देखा था। वहीं जैस्मिन भसीन ने पिछले दिनों ये कह दिया था कि रुबीना अपने पति अभिनव के कारण यहां तक पहुंची हैं। हालांकि दर्शक रुबीना को उनके खुद के गेम के मुताबिक देख रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KTUNLh