Sunday, May 1, 2022

जब कारगिल वॉर से फोन करते थे अनुष्का शर्मा के पापा, अपने बॉयफ्रेंड्स के किस्से सुनाने लगती थीं अभिनेत्री

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा रविवार को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। बता है कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जन्मी अनुष्का शर्मा का बचपन असम और कर्नाटक में बीता हैं। अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा एक आर्मी ऑफ़िसर थे और उनका कहना है कि वह अपने पिता के कारण ही आज इतने समझदार बन पाई हैं।

अनुष्का शर्मा कई बार अपने पिता को लेकर बात कर चुकी हैं जिन पर उन्होंने यह ख़ुलासा किया है कि उनके पिता 1982 में बाद हुई कई वार डाल चुके हैं जिसमें उन्होंने कारगिल युद्ध भी लड़ा था। हालाँकि कारगिल युद्ध लड़ने के लिए क्या किसी के लिए भी आसान नहीं था। इस दौरान उनकी माँ काफ़ी ज़्यादा डरी हुई रहती थी।

अनुष्का शर्मा आगे कहती है कि- मैं अपने पिता के बहती ज़्यादा क़रीब हूँ मैं अपने पिता से हरेक बातें शेयर किया करती हूं। मुझे यह कहने में ज़्यादा ख़ुशी होती है कि मैं एक आर्मी ऑफ़िसर की बेटी हूँ। और मेरे पिता ने कारगिल युद्ध लगा हैं। मैं और मेरे पिता एक दूसरे के बेहद क़रीब हैं।

यह भी पढ़ें- आपका दिमाग सीमित हो चुका है- पत्रकार ने Paresh Rawal पर लगाया नफरत में डूबने का आरोप तो जाने एक्टर ने क्या कहा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lNWACXK