Saturday, October 31, 2020

पटेल जयंती पर Kangana Ranaut के Tweets ने मचाई हलचल, नेहरू के लिए PM पद छोड़ने पर जताया अफसोस

नई दिल्ली। आज पूरे देशभर में सरदार वल्लभाई पटेल की जयंती ( sardar vallabhbhai patel jayanti ) को मनाया जा रहा है। राजनेता से लेकर बड़ी-बड़ी तमाम हस्तियां उन्हें अलग-अलग तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के एक ट्वीट ने हलचल मचा दी है। इस बार कंगना ने अपने शब्दों का बाण महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू पर चलाया है। साथ ही उन्होंने वल्लभाई पटेल के प्रधानमंत्री ना बन पाने का भी अफसोस जाहिर किया है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कंगना ने अपने ट्वीट में क्या लिखा है।

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान Salman Khan को मिली थी डॉगी की मौत की खबर, फार्महाउस पर दफनाकर करने लगे थे काम

कंगना रनौत अपने दूसरे ट्वीट में कहती हैं कि "सरदार वल्लभ भाई पटेल भारत के सच्चे लौह पुरुष है, उन्हें लगता है कि गांधीजी को असल में एक कमजोर दिमाग का आदमी चाहिए था। जो कि नेहरू जी थे। जिसे वह आसानी से कंट्रोल कर सके और पीछे रहकर उसके हाथों से पूरा देश चला सकें। देखा जाए तो यह अच्छा प्लान था, लेकिन गांधी की हत्या के बाद जो कुछ भी हुआ वह एक बड़ी त्रासदी थी।"

 

यह भी पढ़ें- महिलाओं के लिए अभिनेता Mukesh Khanna ने दिया विवादित बयान, कहा-'औरतों के बाहर काम करने से हुआ #Metoo का जन्म'

एक्ट्रेस ने अपने अंतिम ट्वीट में उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि "भारत के लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को जयंती की शुभकामनाएं। पोस्ट में उन्होंने उन्हें अखंड भारत देने की बात कही साथ ही प्रधानमंत्री का पद छोड़कर उनकी लीडरशिप और विजन को ना दिखाने का अफसोस भी जताया। कंगना ने आखिर में कहा कि उन्हें उनके इस फैसले पर बहुत पछतावा है।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jKp2Qv