Friday, October 30, 2020

Neha Kakkar की सबसे रोमांटिक फोटो हुई वायरल, फंक्शन के बीच में सबके सामने रोहनप्रीत को किया KISS

नई दिल्ली | बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल ही में अपनी शादी को लेकर खूब चर्चाओं में रही। 24 अक्टूबर को नेहा ने रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी की थी। नेही के शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो बहुत पहले से ही वायरल होते रहे हैं। नेहा भी अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर लगातार बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं। वहीं अब उन्होंने कुछ तस्वीरों के बीच एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिससे खलबली मच गई है। एक फोटो में नेहा भरी महफिल में रोहनप्रीत को KISS करती नजर आ रही हैं।

Ankita Lokhande को आई पवित्र रिश्ता की याद, सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

नेहा अभी हाल ही में अपने लहंगों को लेकर ट्रोल (Troll) हुई थी। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए बताया था कि सब्यसाची ने उन्हें तोहफे में इसे दिया है। उन्होंने किसी को कॉपी नहीं किया है। अब नेहा ने अपनी एंगेजमेंट सेरेमनी की कुछ अनसीन तस्वीरें साझा की हैं जिसमें एक फोटो सबसे खास है और फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस फोटो में नेहा कक्कड़ फंक्शन के बीच में रोहनप्रीत को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। नेहा की ये रोमांटिक (Romantic photo) फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

nekiss.png

पहली बार नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ पब्लिकिली इस कदर रोमांटिक होते हुए दिखाई दी है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक फोटो में नेहा रोहनप्रीत को अंगूठी पहनाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में रोहनप्रीत खुद बैठकर नेहा का हाथ चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। पिंक लहंगे में नेहा के चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है। नेहा और रोहनप्रीत के शादी के सभी फंक्शन अब पूरे हो चुके हैं और हाल ही में वो मुंबई भी लौट आई हैं। इसके अलावा नेहा ने अब अपना नाम भी सोशल मीडिया पर बदल लिया है। उन्होंने कक्कड़ के आगे मिसेस सिंह लगाया लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mA8Ov9