Tuesday, October 27, 2020

चिराग का नीतीश को जवाब, मुझे जमूरा कहकर पीएम का किया जा रहा है अपमान

नई दिल्ली। बिहार का सियासी पारा पूरी तरह से गर्म हो चुका है। पार्टियों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप लगाया जा रहा है। वहीं चिराग पासवान ने अपने बयान से नया ट्विस्ट पैदा कर दिया है। उन्होंने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में अपने उपर किए जा रहे कमेंट पर जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं जमूरा हूं को तो पीएम मोदी क्या हैं मदारी? उन्होंने कहा कि मुझे जमूरा कहने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान कर रहे हैं।

एलजेपी के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि जमूरा कहा गया है न मुझे। मुझे बता दीजिए कि अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन है। निरंतर मुझे यही कहा जा रहा है कि मैं पीएम और बीजेपी के इशारे पर काम कर रहा हूं। एक व्यक्ति के विरोध में आप हमारे देश के प्रधानमंत्री का विरोध करने लग जाते हैं।

चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि जांच और जेल की बात होते ही लोगों में घबराहट पैदा हो गई है। अगर सीएम को लगता है कि उनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार हुआ और उन्हें पता नहीं चल सका तो वो बिहार की 12 करोड़ जनसंख्या में वो एकमात्र शख्स जिन्हें करप्शन के बारे में जानकारी नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HCLXAl