Monday, October 26, 2020

Bihar Assembly Polls: चिराग का सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप, PM बनने की इच्छा के चलते तस्करों से लेते हैं पैसा

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) के पहले चरण के मतदान से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। अब लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। चिराग पासवान ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री बनने की अपनी राजनैतिक महत्वाकांक्षा के लिए तस्करों से पैसा लेते है नीतीश कुमार।

बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले राहुल ने साझा किया सोनिया गांधी का वीडियो संदेश, जानें क्यों है खास

बिहार चुनाव में अलग राह चुनकर चिराग पहले ही सियासी ट्वीस्ट दे चुके हैं। अब लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए वो जेडीयू की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार को घेरा है।
चिराग लगातार नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की इच्छा के चलते तस्करों से भी पैसा ले रहे हैं।

चिराग ने कहा कि मुझे जमूरा कहा जा रहा है। अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन है? मुझे ये कहा जा रहा है कि मैं प्रधानमंत्री के इशारे पर काम कर रहा हूं। चिराग ने कहा कि आप मुझे जमूरा कहकर प्रधानमंत्री का भी अपमान कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37G9w5X