Tuesday, January 18, 2022

इंडियन मॉडल कहे जाने से भड़क गईं तनुश्री दत्ता, बोली- 'मैं मिस इंडिया यूनिवर्स हूं'

तनुश्री दत्ता ने बहुत पहले ही इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था हालांकि इसके पीछे की सटीक वजह तो वही जान सकती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर इंडस्ट्री की तरफ रुख किया है। फिल्मों में न सही पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने लोगों से सवाल किया है, जिसकी वजह से वो एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अपना गुस्सा विकीपीडिया पर निकाला है।

दरअसल उन्होंने अपने विकिपीडिया प्रोफाइल को अधूरा होने की बात की है। इस पर बात करने के दौरान उन्होंने खुलकर अपनी उपलब्धियां लोगों को याद दिलाई हैं। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला। दरअसल तनुश्री दत्ता ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है जिसमें वो कहती हैं कि' हैलो दोस्तों, यहां कुछ है, जो मुझे बीते लंबे वक्त से परेशान कर रहा है। ये मेरा विकिपीडिया प्रोफाइल है। इस में मेरे बारे में काफी कुछ गलत लिखा है और साथ ही मुझे सिर्फ इंडियन मॉडल बताया है और मेरी साख को कम कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः सबको डराने वाले प्रेम चोपड़ा का इस एक चीज से हो जाता था बुरा हाल, सेट पर छूट जाते थे पसीने

तनुश्री दत्ता ने आगे लिखा, 'मैंने इसे चेंज करने की कोशिश की, लेकिन हर बार वही पहले वाला हो जाता है। मैं मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस/स्टार हूं, लेकिन ये सिर्फ मुझे इंडियन मॉडल बता रहा है। जब लोग किसी पब्लिक फिगर के बारे में चेक करते हैं तो सबसे पहले उनके काम या अवॉर्ड्स आदि के बारे में गूगल करते हैं, लेकिन मेरे बारे में सब अजीब और बकवास है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3qyCnlD