Thursday, January 20, 2022

Gehraiyaan स्क्रिप्ट सुनने के बाद आख़िर क्यों Ananya Pandey रोने लगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बेहद कम समय में अपना नाम काफ़ी ज़्यादा बना लिया हैं। अनन्या बॉलीवुड की उन यंग एक्टर्स में से आती हैं जिन्होंने बेहद ही कम समय में अपना नाम बॉलीवुड ने बनाया हैं। आलिया पांडे ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ‘ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी। फ़िल्म ‘गहराइयां’ अनन्या की चौथी फ़िल्म हैं।

मल्टीस्टारर फ़िल्म गहराया का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं। इस फ़िल्म की वर्चुअल ट्रेलर लॉन्च के दौरान सभी स्टारकास्ट मौजूद थे। इसी बीच अनन्या पांडे ने इस फ़िल्म से जुड़ी कई दिलचस्प क़िस्से मीडिया से शेयर किया हैं।

यह भी पढ़े- अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड लौटा दिया था शत्रुघ्न सिन्हा ने, एक्टर ने किया ख़ुलासा

अनन्या ने आगे क्या कहा कि “ जब शकुन मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए तो नरेशन सुनने के बाद मैंने उनसे कहा क्या मैं बाथरूम जा सकती हूं। फिर मैं बाथरूम गई और बाथरूम में क़रीबन मैंने 25 मिनट बिताए। मुझे इस बात का यक़ीन नहीं हो रहा था कि मैं इस फ़िल्म में काम कर सकती हूं। मुझे तब भी यक़ीन नहीं हो रहा था और मुझे रोना आ रहा था।

अनन्या आगे कहती है कि “ शकुन बत्रा मेरे लिए उन डायरेक्टरों में आते हैं जो मेरे ड्रीम डायरेक्टर हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्द ही मुझे शकुन बत्रा सर के साथ काम करने का मौक़ा मिलेगा। हम दो महीने तक के लिए गोवा में एक साथ शूट कर रहे थे इस दौरान हम इतने नज़दीक हो गए थे कि अब हम एक परिवार का हिस्सा जैसा बन गया हैं। मेरे लिए ये सब कुछ ड्रीम जैसा हैं। मैं इस फ़िल्म का हिस्सा बनकर बहुत ज़्यादा ख़ुश हूं। इस फ़िल्म का हर एक लम्हा मेरे लिए मैजिकल रहा हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3qOGLNm