Sunday, January 30, 2022

जब रणबीर ने यह कहा था कटरीना और दीपिका नहीं बल्कि ये अभिनेत्री हैं सबसे सेक्सी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फ़िल्मों से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं। रणबीर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों को डेट किया हैं। बॉलीवुड की फ़ेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ को भी डेट किया हैं। हाल की बात करें तो वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों शादी भी कर सकते हैं।

रनबीर कपूर का एक इंटरव्यू काफ़ी सुर्ख़ीयों में बना हुआ हैं। चलिए जानते ही इस इंटरव्यू के बारे में विस्तार से। जब रनबीर कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान ये पूछा गया था कि उन्हें बॉलीवुड में कौन सी अभिनेत्री सबसे सेक्सी लगती हैं। जिस भी अपनी बेबाक़ अंदाज़ से यह जवाब दिया था कि उन्हें दीपिका या कैटरीना नहीं बल्कि ये अभिनेत्री सबसे ज़्यादा सेक्सी लगती हैं।

रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि बॉलीवुड में सबसे सेक्सी एक्ट्रेस कौन हैं। इस पर रणबीर कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसे तो बॉलीवुड में सभी ऐक्ट्रेस ही सेक्सी हैं। यह बात सुन दर्शक भी हैरान रह गए थे।

यह भी पढ़े- बैडरूम सीक्रेट : निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा रात में क्यों सो नहीं पाते हैं

एक्टर में भी कपूर साथ ही कहते हैं कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ और नरगिस फाखरी, ये सभी सेक्सी हैं। जब सवाल यह पूछा गया कि अगर हम आपको इंटरव्यू में से किसी एक को चुनने बोले तो रणबीर कपूर बोलते हैं मैंने आख़िरी फ़िल्म नरगिस फाखरी के साथ किया था इसलिए मैं उन्हें सुनना चाहूंगा।

आपको बता दें कि रॉकस्टार फिल्म के दौरान रणबीर और नरगिस के बीच अफेयर की भी अफवाह उड़ने लगी थी। इन अफवाहों को बकवास कहते हुए रणबीर ने कहा था कि हां, मेरा नरगिस के साथ जुड़ाव है क्योंकि मैं उसके साथ काम कर रहा हूं। इस दौरान अगर मैं उनके साथ डिनर पर या फिर आउटिंग पर जाता हूं, तो इसका मतलब ये बिलकुल भी नहीं है कि नगरिस को डेट कर रहा हूं।

इस दौरान नरगिस और मां नीतू कपूर की नजदीकियों पर भी सवाल खड़े किए गए थे। जिसे लेकर रणबीर ने कहा था कि नरगिस उस वक्त शहर में नई-नई थीं और वो किसी को नहीं जानती थीं। शहर में उसका कोई परिवार, दोस्त या रिश्तेदार भी नहीं था, वो बिलकुल अकेली थी। ऐसे में मेरी मां ने उसका साथ दिया और दोनों की अच्छी बंडिंग बन गई। आज मां उसे बहुत पसंद करती हैं। मेरी मां बहुत फ्रेंडली है और वह मेरे कई दोस्तों के करीब है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KfCU8QYA4