Wednesday, January 26, 2022

पोर्न इंडस्ट्री में क्या होती है जबरदस्ती? मिया खलीफा ने किया खुलासा

मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा(Mia Khalifa) ने महज 21 साल की उर्म्र में पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं। लेकिन बाद में मिया ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया। मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने का कारण भी सबके साथ शेयर किया था साथ ही मिया खलीफा (Mia Khalifa) पॉर्न में होने वाले सच का भी खुलासा किया था। मिया के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स ज्यादातर भारतीय हैं। मिया खलिफा(Mia Khalifa) दिखने में भारतीय नागरिक हैं। लेकिन यह बहुत कम लोग जानते हैं कि वह बेरूत, लेबनान की रहने वाली हैं। मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपने नाम की तरह काम के कारण भी सुर्खियों में रही है। लेकिन मिया ने एक इंटरव्यू में पोर्न इंडस्ट्री का सच बताकर सबसे चौका दिया।

मिया खलीफा ने आगे बताया 'दूसरी बार मैं जब स्टूडियो पहुंची तो मैंने पोर्न मूवी शूट की। स्टूडियो काफी सुंदर था और मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ जो मुझे खराब लगता 'दूसरी बार मैं जब स्टूडियो पहुंची तो मैंने पोर्न मूवी शूट की थी। स्टूडियो काफी सुंदर था और मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ जो मुझे खराब लगता। मिया खलीफा से जब पूछा गया कि जब वो लोग आपसे ऐसा एक्ट करने के लिए कहते थे जो आप नहीं करना चाहती हैं तो क्या होता था. मिया खलीफा ने बताया था, 'नहीं, वो आप पर किसी भी तरह का दवाब नहीं डाल सकते हैं. अगर वो जबरदस्ती कोई भी सेक्स एक्ट जबरदस्ती करवाएंगे तो वह रेप बन जाएगा और ऐसा करने पर आप कंपनी के खिलाफ कंप्लेंन दर्ज करवा सकते हैं।

मिया खलीफा ने साल 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद मिया के परिवार ने उन्हें खुद से अलग कर दिया था। साल 2016 में मिया ने बताया कि उन्होंने केवल 3 महीने बाद ही पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने स्वीडन के रहने वाले शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई की थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि कि यह शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं 2 साल बाद 21 जुलाई 2021 को मिया खलीफा ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से अलग होने कि खबर सोशल मीडिया पर शेयर कि थी।

यह भी पढे़- करीना कपूर सोने से पहले बेडरूम में कुछ ऐसी हरकतें करती है, पति सैफ देखकर खुद हो गए थे शाॅक्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34bKvQv