Wednesday, January 12, 2022

साइना नेहवाल पर ‘भद्दी टिप्पणी’ के लिए एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफ़ी

सोशल मीडिया पर बुरे तरीके से ट्रोल होने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने अपनी ‘भद्दी टिप्पणी’ के लिए साइना नेहवाल से माफी मांगी हैं। अभिनेता सिद्धार्थ ने ट्विटर पर अपना माफीनामा ट्विटर किया हैं। सिद्धार्थ ने माफीनामा पर लिखा हैं की “डियर साइना, मैं अपने बेकार से मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं। जो मैंने कुछ दिन पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में लिखा था।वह मेरी गलती थी। जब मैंने आपका ट्वीट पढ़ा तो मेरे लहजे और शब्दों मेरी भावनाओं को बयान नहीं कर पाए’’। मुझे मांफ कर दीजिए।

सिद्धार्थ ने साइना के खिलाफ यह टिप्पणी उनके उस ट्वीट को लेकर की, जो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक' के मुद्दे को लेकर किया था। सिद्धार्थ के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में कई लोगों ने नाराजगी जताई। लेकिन अब सिद्धार्थ ने साइना से ट्वीट करके मांफी मांग ली हैं।

यह भी पढ़े- Lata Mangeshkar ने सबके सामने कर दिया था Mohammed Rafi के सभी गाने को इंकार, जाने क्या थी वजह

आपको बता दे की राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से मांग की थी कि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ ‘भद्दा और अनुचित' ट्वीट करने के लिए अभिनेता सिद्धार्थ के अकाउंट को ब्लॉक किया जाए। साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने भी सिद्धार्थ के ट्वीट पर नाराजगी जताई। साइना नेहवाल के पिता ने सिद्धार्थ को साइना से मांफी मागने की अपील की थी।

यह भी पढ़े- Palak Tiwari : 21 साल की पलक के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं फीकी, देखें तस्वीरें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tiMMUe