Sunday, January 16, 2022

विराट कोहली को घमंडी मानती थीं अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी। उस समय बेशक विराट और अनुष्का ये नहीं जानते थे कि, आगे चलकर दोनों ग्लैमर वर्ल्ड के पॉवर कपल बन जाएंगे। इस ऐड के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि अनु्ष्का और विराट की पहली मुलाकात किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी क्योंकि पहली मुलाकात में अनुष्का ने विराट को घंमडी समझ लिया था।

बता दें दोनों कि यह मुलाकात साल 2013 में एक शैंपू के एड की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस एड जैसे ही टीवी पर आया लोगों के बीच इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। लोगों ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया कि इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के पीछे कोई राज है। हालांकि इन दोनों ने इस बारें में किसी से कुछ नहीं कहा। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने विराट को लेकर कहा था कि वह पहली मुलाकात में मुझे घमंडी लगे थे और इस वजह से उन्होंने भी क्रिकेटर को अपना एटीट्यूड दिखाना शुरू कर दिया था। लेकिन बाद में उनका ये ख्याल गलत साबित हुआ और उनकी ये सोच बदल गई।

अनुष्का ने बताया, "हमने साथ में एक ऐड शूट में काम किया था। इस दौरान मैं हमेशा उनके मुकाबले ऊपर रहने की कोशिश करती थी क्योंकि मुझे विराट घमंडी लगते थे और मैंने कई बार सुना था कि वह घमंडी हैं। लेकिन जब हमारी पहली मुलाकात हुई और फिर हमारे बीच बातें शुरू हुईं। तब वह मुझे बहुत सहज, मजाकिया और बुद्धिमान लगे थे। विराट कई ऐड शूट कर चुके थे और ये मेरा पहला ऐड शूट था।"

विराट कोहली ने भी अपनी इस पहली मुलाकात का जिक्र किया था, उन्होंने कहा कि जब उन्होंने ऐड शूट के सेट पर पहली बार अनुष्का को देखा था, तब उन्होंने एक्ट्रेस की हील्स का मजाक उड़ाया था। विराट ने कहा कि हील्स की वजह से वह मुझे काफी लंबी लग रही थीं। इसी वजह से मैंने उनसे कहा कि आपको बताया गया होगा कि मैं 6 फीट का हूं तो आपको हील्स नहीं पहननी चाहिए थीं। अनुष्का विराट की यह बात सुनकर हैरान हो गई थीं और इसके जवाब में अनुष्का ने विराट से कहा, 'एक्सक्यूज मी'।" जिसके बाद विराट समझ गए कि उन्होंने ऐसा कह कर गलती कर दी है और उन्होंने अनुष्का से सॉरी कहा और कहा कि वो बस मजाक कर रहे थे। अनुष्का और विराट ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली। दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और उनके फैंस ने इस कपल का नाम 'विरुष्का' रखा है। दोनों की शादी के 3 साल बाद एक नन्ही सी परी एक पेरेंटस बने, उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है।

यह भी पढ़े - अमिताभ बच्चन ने करीना कपूर के पैर क्यों धोए?

anushka_and_virat_kohli.jpg


आपको बता दें, विराट कोहली ने शनिवार को भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान का पद छोड़ दिया। ऐसे में विराट अब भारत के लिए बतौर बल्लेबाज ही खेलते दिखाई देंगे। पिछले साल, कोहली ने टी 20 इंटरनेशनल कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था। इसके बाद उन्हें वनडे की कप्तानी से बीसीसीआई ने हटा दिया था। कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद फैंस के साथ ही दिग्गज क्रिकेटर भी स्तब्ध हैं। विराट के इस फैसले से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। विराट ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक मैसेज ट्विट किया है, उन्होंने लिखा हे कि उन्होंने हमेंशा अपना 120 परसेंट देने की कोशिश की। उन्होंने अपने इस सफर में काफी उतार-चढ़ान देखे, लेकिन किसी ने कोशिश करने में कोई कमीा नहीं छोड़ी।


विराट ने अपने इस पोस्ट में लिखा, "मैंने सात साल की मेहनत, और संघर्ष से टीम को सही दिशा में ले जाने की कोशिश की। मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी के साथ किया है। और मैंने अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ी। हर चीज को कभी न कभी रुकना होता है। और मेरे लिए भारत की टेस्ट कप्तानी को छोड़ने का यही वक्त है। इस सफर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन मेरी कोशिशों और भरोसे में कभी कमी नहीं आई।"

यह भी पढ़े - कंगना रनौत के गाल से भी चिकनी सड़कें बनवाऊँगा : डॉ इरफ़ान अंसारी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3IakKi1