Thursday, June 23, 2022

136 किलो की हैं अमेरिकन रैपर Lizzo, फिर भी चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लंबी लाइन!

अमेरिकन रैपर और सिंगर लिजो (Lizzo) म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है. उनके गानों के साथ-साथ उनके शोज में लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. लिजो के फैंस केवल विदेश में ही नहीं दुनियाभर में मौजूद हैं. उनकी आवाज हर किसी को उनका दीवाना बना देती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका वजन 136 किलो है, लेकिन इससे उनको और उनके फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ता. उनकी फैन फॉलोइंग बेहद संख्या में है. उनको सोशल मीडिया पर मिलियन्स में फैंस फॉलो करते हैं.

उनके शोज में जाना पसंद करते हैं. लिजो भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी वीडियो के साथ-साथ धांसू फोटो भी साझा करती हैं, जहां उनके फैंस कमेंट्स कर उनकी तारीफ ही करते हैं कोई उनको उनके वजन को लेकर ट्रोल नहीं करता और अगर ऐसा होता भी है तो इससे लिजो को कोई खास फर्क नहीं पड़ता. अपने एक इंटरव्यू के दौरान लिजो ने अपने वजन को लेकर बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि 'मुझे फर्क नहीं पड़ता, जितने मुझे ट्रोल करते हैं उससे कई ज्यादा मेरे चाहने वाले है'. वो अक्सर ही अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती हैं.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी सुलझी? NCB ने Rhea Chakraborty के खिलाफ कोर्ट में दाखिल किए आरोप


लिजो आगे कहती हैं कि 'ये एक इंसान की आइडियल बॉडी टाइप नहीं होगी, जैसे किम कर्दाशियां बहुत से लोगों की आइडियल नहीं हैं, लेकिन वे बॉडी आइकॉन हैं और उन्होंने मॉडर्न समय में ब्यूटी स्टैंडर्ड बनाने हैं. मैं जो कर रही हूं वो ये है कि मैं अपने आत्मविश्वास और अपने ब्यूटी स्टैंडर्ड बनाने की ताकत का इस्तेमाल और एक दिन यही ब्यूटी स्टैंडर्ड होंगे'. बता दें कि अपने वजह को लेकर लिजो अकेली नहीं हैं, बल्कि फैंस लेकर कई टॉप मेल सेलिब्रिटीज भी उनके घर के बाहर लाइन लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'शायद मेरा प्राइवेट पार्ट देखा है', रियलिटी शो में Kim Kardashian ने अपने नए बॉयफ्रेंड Pete Davidson संग किया ऐसा मजाक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/1ygxziU