Tuesday, June 28, 2022

दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा के बाद इस एक्टर ने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को कहा अलविदा!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टप्पू यानि राज अनादकट (Raj Anadkat) भी इस शो को बाय- बाय कहने वाले हैं। उनका जाना लगभग तय माना जा रहा है। आपने गौर किया हो तो काफी समय से टप्पू का किरदार शो में नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन इसके पीछे का कारण उनकी पढ़ाई को बताया जा रहा था, लेकिन असल में खबर थी कि वो अब शो को अलविदा कह चुके हैं अभी तक इस पर केवल बातें ही हो रही लेकिन अब खबर आई है कि राज अनादकट बॉलीवुड के लिए राह पकड़ चुके हैं।

खबरों के अनुसार राज अनादकट (Raj Anadkat) जल्द ही कुछ बड़ा करने वाले हैं और वो भी अपने फेवरेट स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ। जी हां राज अनादकट ने बड़ी एक्साइटमेंट के साथ इसकी घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि, वह बी-टाउन के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ काम करने जा रहे हैं। राज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणवीर सिंह के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में रणवीर के साथ राज पोज दे रहे हैं।

राज ने कैप्शन में लिखा है, “शांत नहीं हो सकता, क्योंकि ये सिर्फ और सिर्फ रणवीर सिंह हैं, जो मेरे फेवरेट स्टार हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं और उनके साथ फिर से काम करना मेरे लिए एक अलग अनुभव था। लीजेंड रणवीर सिंह के साथ वास्तव में बहुत बड़ी चीज़ के लिए शूट किया है। अपने जीवन के इस स्पेशल प्रोजेक्ट के बारे में और जानकारी देने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। इसकी जल्द ही अनाउंसमेंट होगी, हमारे साथ जुड़े रहें। इसके अलावा उन्होंने मेरी बहुत प्रशंसा की। सेट पर उनकी एनर्जी अलग लेवल पर थी। इस खास प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम करके खुशी हुई। अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं।”

हालांकि फिलहाल उन्होंने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया है। यहीं वजह मानी जा रही उनके शो से अलग होने की। वहीं शो के लिए जोरों से दयाबेन की तलाश की जा रही है। बीच में खबर आई थी कि कि राखी विजन को दयाबेन की भूमिका के लिए चुना गया है, लेकिन उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया है।

राखी विजन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वायरल हो रही तमाम रिपोर्ट्स को गलत बताया है। इस पोस्ट के साथ राखी विजन ने कैप्शन में लिखा, 'सभी को हैलो, यह खबर अफवाह है, जिससे मैं हैरान हूं। मुझे चैनल या निर्माताओं की ओर से अप्रोच नहीं किया गया है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9qFdJXO