Saturday, June 25, 2022

‘तारक मेहता’ के मेकर्स ने अंजलि भाभी के आरोपों को बताया झूठा, बताई पेमेंट नहीं करने की असली वजह

मेकर्स ने कहा कि फीस क्लियर करने को लेकर नेहा से संपर्क करने की कोशिश की गई थी लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। इसके अलावा भी प्रोडक्शन हाउस ने कई चौंकाने वाली बातें कही हैं।

उन्होंने बयान जारी कर कहा, "हम अपने कलाकारों को अपना परिवार समझते हैं। हमने नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया, जिससे वह सारी प्रक्रियाएं पूरी कर सकें, लेकिन उन्होंने एग्जिट दस्तावेज साइन नहीं किए, जिसके बिना हम कंपनी की पॉलिसी के अनुसार फुल एंड फाइनल सेटलमेंट पूरा नहीं कर सकते हैं।'

इस बयान में आगे ये भी लिखा है, 'पिछले दो सालों से Neha Mehta ने हमारे सभी कम्युनिकेशन पर रिस्पॉन्स करना बंद कर दिया है और वो हमसे मिले बिना ही शो छोड़कर चली गईं। हम चाहते हैं कि वो मेकर्स के बारे में झूठे आरोप लगाने की बजाय हमारे ईमेल का जवाब देतीं, जिसने उन्हें 12 साल का फेम और करियर दिया है। हम उचित कार्रवाई के लिए अपने राइट्स (अधिकार) रिजर्व रखते हैं।'

neha mehta

आपको बता दें कि इन्होंने करीब 12 साल शो में काम करने के बाद 2020 में शो छोड़ दिया था। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं बहुत सम्मानजनक लाइफ जीती हूं और किसी भी चीज की शिकायत करने में विश्वास नहीं करती। मैंने 2020 में शो छोड़ने से पहले 12 साल तक तारक मेहता में अंजलि के रूप में काम किया। पिछले छह महीने का पैसा पेडिंग है। शो छोड़ने के बाद मैंने अपनी बकाया राशि के लिए कई बार फोन किया। मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है, उम्मीद है कि जल्द ही कोई समाधान होगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी, जिसके बाद मेकर्स ने पलटवार करते हुए ये बयान जारी किया है।

नेहा तारक मेहता की पत्नी अंजलि का रोल नेहा मेहता निभाती थीं। वहीं तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेष लोढ़ा भी शो छोड़कर जा चुके हैं। एक्टर एक नया कविता शो वाह भाई वाह होस्ट कर रहे है। इसका प्रोमो वीडियो भी सामने आया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/vuqXxSi