Sunday, June 19, 2022

'दयाबेन' बनने को लेकर Rakhi Vijan ने बताई सच्चाई, कहा- 'करना चाहती हूं ये रोल लेकिन'

राखी विजन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वायरल हो रही तमाम रिपोर्ट्स को गलत बताया है। इस पोस्ट के साथ राखी विजन ने कैप्शन में लिखा, 'सभी को हैलो, यह खबर अफवाह है, जिससे मैं हैरान हूं। मुझे चैनल या निर्माताओं की ओर से अप्रोच नहीं किया गया है।'

वहीं उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में भी ये जानकारी दी है कि वो दयाबेन के तौर पर एंट्री नहीं करेंगी।

राखी विजान ने कहा मुझे नहीं पता कहां से ऐसी अटकलें आ रही हैं। मुझे भी इसके बारे में मीडिया रिपोर्ट्स से ही पता चला कि मैं दयाबेन बन रही हूं. मुझे लगा था कि ये खबरें अपने आप खत्म हो जाएंगी लेकिन मेरे दयाबेन बनने की अटकलें तो बढ़ती ही जा रही हैं। हालांकि साफ तर पर उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो दयाबेन के रूप में एंट्री नहीं लेंगी।

जब उनसे पूछा गया कि दयाबेन का रोल अगर आपको मिले तो वे क्या करेंगी इसका जवाब भी एक्ट्रेस ने दिया। राखी विजान ने कहा कि दयाबेन का आइकॉनिक रोल कौन नहीं करना चाहेगा। कॉमेडी मैं नेचुरली कर लेती हूं, लेकिन हां, ये चैलेंजिंग तो होगी ही पर ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। मुझे खुद को गुजराती एक्सेंट के लिए तैयार करना होगा। हम लोग एक्टर्स हैं जो कैरेक्टर में घुसते हैं। हाल ही में मैंने भोजपुरी किरदार किया था।

dayaben

कुछ दिन पहले ही प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बताया था कि दयाबेन रातों रात शो में नहीं आ सकती हैं। वे दयाबेन की जबरदस्त एंट्री दिखाना चाहते हैं। 'दया भाभी आएंगी। हम चाहते हैं कि दिशा वकानी शो में दयाबेन बनकर ही वापसी करें, लेकिन साथ ही हम इस कैरेक्टर के लिए अभी ऑडिशन ले रहे हैं। अगर दिशा वापस आ जाती हैं तो बहुत अच्छा होगा क्योंकि वह फैमिली जैसी हैं। चूंकि उनकी शो में वापसी संभव नहीं लग रही है, इसलिए हम उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। एक मेकर के तौर पर मैं चाहता हूं कि दयाबेन वापस आए। हमारी कोशिश जारी है। आने वाले कुछ महीनों में दया भाभी भी दिख जाएंगी। और भी बहुत कुछ दिखेगा।'

आपको बता दें कि राखी विजन को हम पांच में भी खूब पसंद किया गया था। शो में भी इनका किरदार अक चुलबुली लड़की का था और अब दया बेन का किरदार भी इससे मिलता जुलता है। इससे पहले 'देख भाई देख', 'बनेगी अपनी बात', 'नागिन 4' जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/mbyg14W