Thursday, June 30, 2022

Mahhi Vij को कुक ने दी खंजर मारने की धमकी, कहा- अभी 200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा

कुक ने जय माही के साथ उनकी 2 साल की बेटी तारा को जाने से मारने की धमकी दी है। कपल बेटी तारा को लेकर चिंतित है। हालांकि दोनों ने तुरंत पुलिस में शिकायत की और फिलहाल उसे जेल पहुंचा दिया गया है। अब जब वो बाहर आ गया तो उन्हें चिंता हो रही है कि वो हमसे बदला ले सकता है और हमें नुकसान पहुंचा सकता है। डिलीट कए गए ट्वीट्स में माही ने लिखा था कि उनके पास वीडियो भी है। अब एक इंटरव्यू में माही विज ने इस पूरे मामले के बारे में बताया है।

माही विज ने बताया कि उनकी नैनी ने इस कुक के बारे में अलर्ट किया था। माही बताती हैं, तीन दिन ही हुए थे और हमें उसकी चोरी के बारे में आगाह किया गया। मैं जय को बताने का इंतजार कर रही थी। जब जय आए तो वह हिसाब क्लीयर करना चाहते थे लेकिन वह पूरे महीने के पैसे मांगने लगा। जब जय ने वजह बताई तो बोला, 200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा। उसने शराब पी और हमें गालियां देने लगा। हम पुलिस के पास भी गए।

माही ने बताया कि जब हम पुलिस स्टेशन गए थे वो मुझे बार बार फोन कर रहा था। मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है। वह आदमी उन्हें फोन करके धमकियां दे रहा है। वो बोलीं आजकल आसपास जो हो रहा है, उसे देखते हुए डर लगता है। क्या होगा अगर वह सच में मुझे खंजर मार दे? अगर मुझे कुछ हो जाए तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा। मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए डरी हुई हूं। माही बोलीं, मैंने सुना है कि वह बेल देकर बाहर आ गया है। उन्हें डर है कि जेल से छूटकर वह उनके परिवार से या बेटी से बदला ले सकता है। माही ने ट्वीट में लिखा था कि कुक ने खंजर मारने की धमकी दी थी।

माही ने बताया कि इस कुक के लिए उनके किसी दोस्त ने सिफारिश की थी। कुक ने नौकरी पाने के लिए अपने परिवार का वास्ता दिया था। हमने उसका बैकग्राउंड निकाला तो उसने यही चीज दिल्ली में भी की थी। आपको बता दें कि जय और माही टीवी के नामित चेहरे हैं। दोनों ने 2011 में शादी की थी। 2019 में दोनों बेटी के पेरेंटेस बनें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rhaJBP8