Tuesday, June 14, 2022

सास की मौत के बाद 15 मिनट तक हंसती रही थीं Archana Puran Singh!

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) कुछ समय के लिए ब्रेक पर हैं. बताया जा रहा है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ विदेशी दौरे पर हैं, जिसके बाद अब दर्शकों को हंसाने के लिए ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India's Laughter Champion) शो लॉन्च किया जा चुका है. इस शो में जज के तौर पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और शेखर सुमन (Shekhar Suman) की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी. इससे पहले भी दोनों साथ में कई शो को जज कर चुके हैं.

वहीं इसी खास मौके पर अर्चना पूरन सिंह ने अपनी लाइफ के एक किस्से का खुलासा किया, जिसको जानने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. शो के लॉन्ट इवेंट के मौके पर अर्चना पूरन सिंह इमोशनल हो गई और उन्होंने बताया कि कैसे वो अपनी सास की मौत के बाद भी 12 मिनट केवल हंसती रही थीं. अर्चना ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘मैं हमेशा से ही अपनी सास के बेहद करीब रही हूं. मुझे याद है जब वे काफी बीमार थी और अस्पताल में भर्ती थीं और मुझे शो की शूटिंग में जाना पड़ा था, जिसके बाद मुझे शो की आधी शूटिंग के बीच पता चला कि अब वो हमारे बीच नहीं रही'.

यह भी पढ़ें: 'हंसते-हंसते 3 बार कुर्सी से गिर चुका हूं' Ranbir Kapoor की 'Brahmastra' का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कही ऐसी बात, यूजर्स बोले - 'और कितना गिरो...'


एक्ट्रेस बताती हैं कि 'उस वक्त जोर-जोर से हंस रही थी, जबकि मुझे अंदर से फूट-फूटकर रोना आ रहा था, लेकिन रो भी नहीं सकती थी. मुझे सबसे ज्यादा मुश्किल समय यही लगा, लेकिन वे मेरी मजबूरी थी. भगवान ऐसी सिचुएशन में किसी को न डालें'. साथ ही अर्चना इसी बीच उस पल को भी याद किया कि जब उनके बेटे का पैर टूट गया था और फिर भी उन्हें शो करना पड़ा था. इस बारे में बात करते हुए अर्चना ने बताया कि ‘एक मां के रूप में मैं जाहिर तौर पर मुस्कुराना और हंसना नहीं चाहती थी, लेकिन जब प्रतियोगी प्रदर्शन कर रहे थे, तो मुझे हंसना और मुस्कुराना पड़ा. अंदर से मैं रो रही थी, लेकिन मैं इसे अपने चेहरे पर नहीं दिखा सकती थी’.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की ‘ब्रह्मास्त्र’ में बेहद खास रोल निभाएंगी Deepika Padukone!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/P4KSGpU