Tuesday, August 23, 2022

बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर आग बबूला हुईं आलिया भट्ट, कहा- 'नहीं पसंद तो मत देखो'

अब सोशल मीडिया पर #BoycottBrahmastra भी ट्रेंड करने लगा है जिसपर अलिया का बयान सामने आया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, 'मैं हर बार अपने साथ होने वाली ट्रोलिंग का जवाब बातों से नहीं दे सकती। अगर मैं आपको नहीं पसंद, तो मुझे मत देखो, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती।'

नेपोटिज्म और ट्रोलिंग पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं इसका जवाब अपनी फिल्मों के जरिए दे सकती हूं और मैंने दिया भी है। मैंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्म दी, तो अंत में हंसने का मौका किसे मिला ? कम से कम जब तक मैं अपनी अगली फ्लॉप न दे दूं तब तक तो मुझे ट्रोल न करें।'

ये पूछे जाने पर की वो नेपोटिज्म और ट्रोलिंग को कैसे डील करती हैं? इस पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा, 'इससे निपटने के दो तरीके हैं। एक कंट्रोल में है और मैं अपनी वर्थ और स्पेस साबित कर सकती हूं। मुझे यकीन था कि मैं इस बातचीत को अपनी फिल्मों से बंद कर सकती हूं। इसलिए रिस्पॉन्स मत करो। बुरा मत फील करो। जाहिर है, मुझे बुरा लगा, लेकिन जिस काम के लिए आपका सम्मान किया जाता है और प्यार किया जाता है, उसके लिए बुरा महसूस करना छोटी कीमत है। मैं चुप रही और घर गई और काम किया।'

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं कहां पैदा हुई हूं, इस पर कैसे कंट्रोल कर सकती हूं? मैं कैसे कंट्रोल कर सकती हूं कि मेरे पैरेंट्स क्या कर रहे थे? आप चाहते हैं कि मैं अपने पापा की कड़ी मेहनत के लिए शर्मिंदा महसूस करूं। हां, ये मेरे लिए आसान था, लेकिन मुझे जो काम मिला है, इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हूं।'

फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/s8XkEc7