Tuesday, August 23, 2022

'मुझे तो दूर ही रखो...', Akshay Kumar की फिल्म के बायकॉट पर कुछ ऐसा बोल गए Kapil Sharma

इस साल बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुईं, जिसके पीछे की वजह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट को माना जा सकता है। खासकर इन दिनों #BoycottBollywood का ट्रेंड काफी तेजी से एक मुहिम की तरह काम कर रहा है और इसका सबसे बड़ा झटका इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लगा है। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुईं। हाल में एक इवेंट के दौरान इसको लेकर एक सवाल कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से पूछा गया।

वहीं कपिल शर्मा ने इस सवाल को लेकर कोई जवाब न देना ही बेहतर समझा। कपिल ने ये साफ तौर पर कह दिया कि वो इस मामले में नहीं पड़ना चाहते हैं और उनको इस मामले से दूर रखा जाए। कपिल ने पैपराजी से बात करते हुए इस सवाल को मजाक में टालते हुए कहा कि 'वो ट्विटर से दूर ही रहना चाहते हैं'। कपिल ने कहा कि 'मुझे नहीं पता, मैं कोई बुद्धिजीवी आदमी नहीं हूं। मेरी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ट्रेंड तो चलते रहते हैं।

सब वक्त की बात होती है'। हर कोई जानता है कि कपिल शर्मा और अक्षय कुमार काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। वहीं जब कपिल से अक्षय की फ्लॉप फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो, कॉमेडियन ने कहा कि 'मैंने ऐसा कुछ नहीं सुना है'। कपिल आगे कहते हैं कि 'सर ये ट्विटर की दुनिया से मुझे दूर रखो, मैं बड़ी मुश्किल से निकल पाया हूं इससे'। इन दिनों कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

यह भी पढ़ें: जब Nutan ने सेट पर Sanjeev Kumar को जड़ा दिया था थप्पड़, इस बात से थीं नाराज


वहीं वो अपने कुछ पुराने ट्वीट्स को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। कपिल ने कुछ साल पहले पहले ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से बीएमसी की शिकायत करते हुए कई ट्वीट किए थे, जिनमें उन्होंने लिखा था कि 'मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ का इनकम टैक्स भर रहा हूं। बावजूद इसके मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख रुपये की रिश्वत देनी पड़ती हैं'।

कपिल के इस ट्वीट के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था, जिसके बाद से कॉमेडियन ने भी ट्विटर से थोड़ी दूरी बना ली थी। हालांकि, बाद में कपिल शर्मा ने अपने शो ‘आई एम नॉट डन येट’ में भी इस ट्वीट का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो उस समय डिप्रेशन में थे और वो पूरी रात शराब पिया करते थे। शराब के नशे में ही उन्होंने ये ट्वीट किया था।

यह भी पढ़ें: जब हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस Deepti Naval पर लगा था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MZw3W4s