Wednesday, August 31, 2022

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच चल रही है खटपट? कृष्णा बोले- ' मैं शो में वापस...'

द कपिल शर्मा शो का नया सीज़न पूरी तरह से नए अवतार में देखा जाएगा, जिसमें निर्माताओं ने कुछ बदलाव किए हैं। इसलिए जब आप इस बार कुछ नए कलाकारों को द कपिल शर्मा शो की टीम में शामिल होते देखेंगे, वहीं कहा जा रहा था कि कृष्णा अभिषेक आनेवाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। अब इसपर खुद उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि उनके और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीच में कोई मनमुटाव नहीं है।

उन्होंने कहा, 'कपिल और मैं, पता नहीं क्या अफवाहें हैं कि ऐसा हो गया, वैसा हो गया। कोई इश्यू नहीं है। मैं उसे प्यार करता हूं। वो मुझे प्यार करता है। मेरा भी शो है वो, मैं फिर वापस आऊंगा।'

पिछले महीने कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की कि वह उनके और निर्माताओं के बीच समझौते के मुद्दों के कारण शो के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। सपना के कैरेक्टर से कृष्णा हाउसहोल्ड नेम बन गए थे। जाहिर है अगर वो वापसी नहीं रते हैं तो शो में हर कोई सपना के किरदार को बेहद मिस करने वाला है।

इससे पहले खबर आई थी कि भारती भी शो का सक्रिय रूप से हिस्सा नहीं बनेंगी। भारती सिंह ने कहा था, 'मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं। तो ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करूंगी, लेकिन मैं डेली शो में नजर नहीं आऊंगी। मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी क्योंकि अब मेरा एक बच्चा भी है, इसके अलावा कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं।

the kapil sharma show

आपको बता दें कि दर्शकों का मोस्ट फेवरेट ये शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होगा। जब से तारीखों की घोषणा हुई है हर कोई इसका बेसब्री स इंतजार कर रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/XGoFDaz