Sunday, August 28, 2022

सोनाली फोगाट की मौत के बाद खौफ में हैं अर्शी खान, कहा- 'मुझे बहुत डर...'

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अर्शी ने बताया कि सिर्फ बिग बॉस में ही नहीं, बल्कि बाद में भी हम दोनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है। हमने एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड किया है। उन्होंने मुझे एक मां की तरह पैंपर किया है। वे अक्सर कहती थीं तू उम्र में बड़ी है, हरकतों में नहीं। मैं जब भी शूट के लिए जाती थी, तो वो मेरा हाल पूछती थीं। वो मुझे लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव थीं।

सोनाली के रेस्टॉरेंट से लड़खड़ाते बाहर आने वाले कथित वीडियो पर अर्शी खान कहती हैं बीते कुछ दिनों में हमारी कम ही बात हुई। वायरल वीडियो देखकर मैं सच में डर गई हूं। मैं श्योर नहीं हूं कि ये वही हैं, लेकिन मेरी अंतरात्मा अपराधी को कोस रही है।

sonali phogat

अर्शी ने आगे कहा- अपराधी कानून से बच नहीं सकता। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने किसी करीबी को खो दिया है। मैं काफी निराश और परेशान हूं। यकीन मानिए वह इतनी खूबसूरत इंसान थीं कि अगर वे उनसे पैसे मांगते तो वह उन्हें आसानी से दे देतीं, फिर उन्हें मारना क्यों था? मुझे यकीन है कि इसके पीछे कोई बड़ी बात है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें इंसाफ मिले।

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 में हरियाण के एक गांव में हुआ था। जाट परिवार से ताल्लुक रखने वाली सोनाली फोगाट ने 10वीं तक ही पढ़ाई की। हालांकि इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की और 2006 में टीवी में बतौर एक्टर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल किए। 2020 में बिग बॉस 14 में भी प्रतिभागी बनीं। गोवा में दिल का दौरा पड़ने से सोनाली फोगाट का निधन हो गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2K1TXbD