Sunday, August 28, 2022

जब ‘बिग बॉस' से निकलने पर जैस्मिन भसीन को इस बात पर मिलने लगी थीं रेप और मर्डर की धमकियां, एक्टेस ने बताई पूरी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन भसीन ने खुलासा किया कि बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया और ‘रेप और मर्डर’ की घमकी मिली। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘ट्रोलिंग की बात तो छोड़ ही दीजिए, जब मैं बिग बॉस हाउस से बाहर आई तो लोगों ने मुझे गंदी-गंदी गालियां दीं। मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिलीं और ये सब किस लिए? इसलिए, कि मैंने शो किया और मैं उन्हें पसंद नहीं आई।’ इस दौरान जैस्मिन के आंसू छलक गए वो काफी इमोशनल हो गईं।

आगे अदाकारा ने बताया कि मैंने जिन चीजों का सामना किया वे सभी मुद्दे बहुत गंभीर थे। इन सब बातों ने मुझे मानसिक तौर पर बुरी तरह प्रभावित किया, लेकिन मैंने प्रोफेशनल से सलाह ली और अपने दोस्तों, परिवार और जो लोग मुझसे प्यार करते हैं उनकी मदद से इस पर काबू पा लिया। आज मैं ध्यान भी नहीं देती कि कोई मुझे ट्रोल कर रहा है या नहीं। ट्रोलिंग अब मेरे लिए बहुत छोटा हिस्सा है। मैं इसे अनदेखा कर देती हूं अगर लोग मुझसे प्यार करते हैं, तो मैंने उन्हें वो प्यार जरूर लौटाउंगी, लेकिन जो मुझसे नफरत करते हैं, तो ये उनकी पसंद है। वह जो कुछ भी चाहें, व्यक्त कर सकते हैं लेकिन मैं उन्हें अनदेखा करती हूं।’

jasmin bhasin

आपको बता दें जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी को शो में खूब प्यार मिला था। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अली और जैस्मिन की दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों को बिग बॉस 14 में देखा गया। इसके साथ ही इन्होंने तेरा सूट नाम का एक म्यूजिक वीडियो भी किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aYPeSEg