Monday, August 29, 2022

मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए केआरके, एक्टर का ये ट्वीट बना मुसीबत

केआरके अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा ही एक बयान उन्होंने 2020 में दिया था जिसके चलते वो मुश्किलों में फंस गए हैं। यह कार्रवाई 2020 के एक विवादित ट्वीट पर की गई है। कमाल पर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी।

कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था। आज सुबह 11 बजे कमाल आर खान को बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर और इरफान के निधन के बाद केआके ने ये ट्वीट किए थे। -मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता। तब मैंने नाम नहीं लिखे थे क्योंकि लोग मुझे गालियां देते। लेकिन मैं पहले से जानता था कि ऋषि कपूर और इरफान जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका आने वाला है।

 krk tweets

वहीं जब अभिनेता ऋषि कपूर रिलायंस अस्पताल में एडमिट थे तो केआके ने ये ट्वीट किया था। ‘ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं उनसे सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि सर ठीक होकर जल्दी वापस आना, निकल मत लेना। क्योंकि दारू की दुकान सिर्फ 2-3 दिन में खुलने ही वाली है।’

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब केआके पर कार्रवाई हुई हो इससे पहले भी वो धरे जा चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/51oCcVt