Tuesday, August 30, 2022

राखी सावंत ने किया सोनाली फोगाट के PA को लेकर खुलासा, कहा- 'सुधीर के प्यार में थीं सोनाली, किया गया है उनका मर्डर'

आपको याद हो तो बिग बॉस हाउस में राखी सावंत और सोनाली फोगाट की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। अब हाल ही में राखी सावंत ने सोनाली फोगाट के पीए को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा 'देखिये जब मुझे पता चला था तो डे 1 से मुझे मर्डर ही लग रहा था। सोनाली जी का मर्डर ही हुआ है। बिग बॉस में बहुत अच्छा वक्त बिताया है मैंने। उनकी जान थी उनकी बेटी और जो उनके PA (सुधीर सांगवान) थे, वो टकलू, वो हमें बताती थी कि वो उसके प्यार में थी और वो PA भी थे और दोस्त भी थे, अब वो नहीं है तो मुझे बताना अच्छा भी नहीं लगता। बहुत गलत बात है। हार्ट अटैक उनको आया ही नहीं। अभी क्या है वो CBI और पुलिस देखे।'

इसके बाद राखी सावंत आगे कहती हैं, 'मैंने वीडियो देखा था, उसके कपड़े भी हटा दिए गए थे। मैं बहुत शॉक्ड थी, लेकिन मैं दुबई में थी। वो अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करती थी। मैं ट्रॉमा में थी। मैं बीजेपी से रिक्वेस्ट करती हूं कि उन लोगों के खिलाफ एक्शन लें, जिसने उसका मर्डर किया है। उस टकले (सुधीर सांगवान) ने उनकी बेटी को अनाथ कर दिया। मुझे डे 1 से उसपे शक था, मैं 10 बार उससे मिली हूं। जितनी बार देखती थी, उतनी बार गुस्सा आता था। मैं सोनाली फोगाट से पूछती थी कि वो कौन है। वो कहती थी कि कोई नहीं, मेरा PA है और हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। उसकी शक्ल से मुझे वो क्रिमिनल लगता था। आज वो सच हो गया। मुझे बुरा फील हो रहा है।'

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 में हरियाण के एक गांव में हुआ था। जाट परिवार से ताल्लुक रखने वाली सोनाली फोगाट ने 10वीं तक ही पढ़ाई की। हालांकि इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की और 2006 में टीवी में बतौर एक्टर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल किए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tRcZfXD