Monday, August 22, 2022

कपिल शर्मा संग मतभेद या कम फीस? जानें कृष्णा अभिषेक ने किस वजह से छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो'

शो को लेकर अब जो खबर सामने आ रही है उससे फैंस को झटका लग सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कृष्णा अभिषेक इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक द कपिल शर्मा शो का नया सीज़न पूरी तरह से नए अवतार में देखा जाएगा, जिसमें निर्माताओं ने कुछ बदलाव किए हैं। इसलिए जब आप इस बार कुछ नए कलाकारों को द कपिल शर्मा शो की टीम में शामिल होते देखेंगे, वहीं कृष्णा अभिषेक आनेवाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। इस बीच चैनल के जल्द ही शो के प्रीमियर की तारीख की आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है। सपना के कैरेक्टर से कृष्णा हाउसहोल्ड नेम बन गए थे। जाहिर है शो में हर कोई सपना के किरदार को बेहद मिस करने वाला है।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कृष्णा अभिषेक ने बताया कि "मैं नहीं कर रहा हूं। एग्रीमेंट का इश्यू है।" इसके अलावा उन्होंने कुछ और खुलासा नहीं किया।

शो से जुड़े एक करीबी ने बताया कि- 'शो के मेकर्स और कृष्णा ने बहुत कोशिश की चीजें ठीक हो जाएं। सबसे बड़ी वजह उनकी फीस थी। शो के मेकर्स और उनके बीच पैसों दिक्कत आ रही थी, जिस वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। हालांकि हम अब भी दुआ कर रहे हैं कि ये दिक्कत दूर हो जाए और कृष्णा शो पर वापसी करें।'

the kapil sharma show

वहीं सोर्स से जब पूछा गया कि बीच में कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच के मतभेद की बात भी सामने आई थी क्या उन्होंने इस वजह से शो छोड़ा है? सोर्स ने कहा बिल्कुल नहीं। ये बिल्कुल बकवास बात है. कृष्णा मॉनिटरी डिफरेंस की वजह से शो नहीं कर पा रहे हैं. कपिल इस शो के प्रोड्यूसर नहीं हैं। उनकी खुद की भी एक फीस निर्धारित है। दोनों के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं सिर्फ पैसों की वजह से वो शो नहीं कर रहे हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि भारती भी शो का सक्रिय रूप से हिस्सा नहीं बनेंगी। भारती सिंह ने कहा था, 'मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं। तो ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करूंगी, लेकिन मैं डेली शो में नजर नहीं आऊंगी। मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी क्योंकि अब मेरा एक बच्चा भी है, इसके अलावा कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/iPbK8lV