Sunday, October 25, 2020

Bihar Assembly Polls: प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर तेजस्वी का तंज, अब कहां है सरकार?

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) के बीच पहले चरण के प्रचार का सोमवार को अंतिम दिन है। यही वजह है कि राजनीतिक दल 71 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने में जुटे हैं। इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर सीधा हमला बोला। तेजस्वी ने कहा - जो लोग प्याज के बारे में बोल रहे थे, जब यह 50-60 रुपये किलो था, अब चुप हो गया है जब यह 80 रुपये किलो पार कर गया है।

किसान तबाह हो रहे हैं, युवा बेरोजगार है, बिहार गरीब है और लोग शिक्षा, नौकरी और चिकित्सा सहायता के लिए पलायन कर रहे हैं। भुखमरी बढ़ रही है लेकिन सरकार क्या कर रही है किसी को कुछ पता नहीं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे पर बोला तीखा हमला, जानें अब क्या लगाया आरोप

प्याज के बहाने तेजस्वी का तंज
तेजस्वी ने कहा भाजपा के लोग प्याज की माला पहनते थे। अब यह 100 रुपये किलो को छूने वाला है। बेरोजगारी है, भुखमरी बढ़ रही है, छोटे व्यापारी नष्ट हो रहे हैं, गरीबी बढ़ रही है। जीडीपी लगातार गिर रही है, हम एक आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं।

भाई तेज प्रताप के लिए मांगेंगे वोट
बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव इस बार हसनपुर से चुनावी मैदान में हैं। सोमवार को उनके लिए प्रचार करने उनके भाई और राजद की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पहुंचेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3juVrKE